Saltar al contenido

होगा आईएसआईएस का दुनियां में राज… बाबा वांगा

यह ईश्वर का ही चमत्कार है की कोई बिना पांव के दौड जाता है तो कोई बिना नैत्रों के ही वह सब कुछ देख लेता है जिसे नैत्र वाले नही देख पाते। नेत्रहीन बाबा वांगा की चमत्कार भरी भविष्यवाणियां अब लोगों के सामने आने लगी है। उनके द्वारा अमेरिका में 26/11 हमला, अमेरिका में अश्वेत राष्ट्रपति का चुना जाना, तथा 2004 की सुनामी की भविष्यवाणी 1995 में की गई थी। बाबा वांगा की उम्र उस समय 85 साल की थी।

आपकी कार्य दिशा, बदलेगी आपकी दशा ……

कौन है बाबा वांगा….

बाबा वांगा बुल्गेरिया की एक महिला भविष्यवक्ता थी। इनका पूरा नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था। 12 वर्ष की उम्र में एक रेतीली आंधी के कारण उनकी आंखो की रोशनी चली गई थी। बाबा वांगा ने पचास वर्ष से अधिक समय तक भविष्यवाणी करी है। बाबा वांगा की भविष्यवाणियों की तुलना अब नास्त्रेदमस की भविष्य वाणीयों से की जाने लगी है।

Janm Kundali

2016 में होगा मुस्ललिम ग्रेट वार और आईएसआईएस का प्रभाव…

बाबा वांगा ने आईएसआई के बढते आतंक की भविष्यवाणी 20 वर्ष पूर्व ही कर दी थी। उन्होने कहा था की अरब की धरती से शुरु होकर 2016 में ग्रेट मुश्लिम वार होगा तथा 2043 में रोम के केंद्र में खिलाफत की स्थापना के साथ इसका अंत होगा। उनको मानने वाले लोग खूखार आतंक वादी के बढते प्रभाव को देखकर यूरोप के लिये स्थिति अच्छी नही मान रहे है।

जानिए कैसा होगा 2016 आपके करियर के लिए

बाबा वांगा की भविष्यवाणी का ज्योतिष विश्लेषण…

भारतीय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बाबा वांगा की भविष्यवाणियों का कोई अधार नजर नही आता। बाबा वांगा की पिछली कुछ भविष्यवाणी अवश्य सही हुई है लेकिन जैसे ग्रैट मुस्लिम वार, ओबामा का gocahrअमेरिका में अंतिम राष्ट्रपति होना आदि के पीछे कुछ भी सार्थक नही है। यहां में गोचर कुंडली के अधार पर स्पष्ट करना चाहूँगा। गुरु सिंह राशि में स्थित है। शनि सूर्य वृश्चिक में, मंगल राहु कन्या में तथा सिंह राशि में गुरु स्थित है। इनका प्रभाव दुष्टों को दंड देने के लिये जाना जाता है। तथा रक्तपात या हिंसा कम हो जाती अधर्म के खिलाफ सभी लोग एकमत रखते है। जबकी बाबा वांगा का मानना ​​था 2016 में दुनियां के मुस्लमान एक हो जायेगा तथा युध होगा। ज्योतिश शास्त्र के अनुसार आतंकी दल के खिलाफ दुनिया होगी खुद मुस्लमान लोग आतंकियो का विरोध करते नजर आयेंगे।

खरीदें अपना लकी जेमस्टोन GemsVidhi.com से

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook