Saltar al contenido

सोया भाग्य जागृत करने के लिए धारण करें बुध का रत्न पन्ना

सोया भाग्य जागृत करने के लिए धारण करें बुध का रत्न पन्ना

क्या आपको भी कभी कभी ऐसा लगता हैं कि जीवन में जो पाना चाहते हैं, उसमे भाग्य का साथ नहीं मिल पा रहा हैं, जी तोड़ मेहनत का फल शून्य मिल रहा हैं, जीवन में खुशहाली न के बराबर हैं, तो बुध ग्रह का रत्न आपको इन मुश्किलों से बचाने में बहुत ही मददगार सिद्ध होगा सोया भाग्य जागृत करने के लिए आज ही धारण करें बुध का बहुत ही शक्तिशाली रत्न पन्ना।

क्यों धारण करें पन्ना

सोया भाग्य जागृत करने के लिए बुध का सबसे प्रिय और शक्तिशाली रतन पन्ना जरुर बुधवार के दिन धारण करना चाहिए। पन्ना धारण करने से जीवन में कभी भी धन-धान्य की कमी नहीं होती। अक्सर देखा गया है की बड़े-बड़े बिज़नेस मैन, कलाकार, फ़िल्मी जगत के लोग, राजनीति से जुड़े लोग, नेता आदि पन्ना रत्न धारण करते है, इस रत्न के प्रभाव के कारण ही इन लोगों को प्रसिद्धि और धन एकसाथ मिलता है, समाज में मान-सम्मान मिलता है। जीवन में खुशहाली आती हैं।

मिथुन राशि के लिए शुभ पन्ना

मिथुन राशि के जातकों के लिए पन्ना रत्न धारण करना सबसे लाभकारक और फलदायक माना गया है। मिथुन राशि का स्वामी बुध होता है, इसलिए मिथुन राशि के लोगों के जीवन में आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए पन्ना रत्न धारण करने की सलाह दी जाती है।

पन्ना रत्न के प्रभाव से होने वाले लाभ

अभी पन्ना रत्न आर्डर करें

  • जो लोग व्यापार के माध्यम से धन लाभ कमाना चाहते है उनके लिए पन्ना धारण करना लाभकारी होता है, इसके प्रभाव से व्यापार में वृद्धि होती है। व्यापार-व्यवसाय में आ रही दिक्कतों से बचाव होता हैं।
  • जिन लोगों की स्मरण शक्ति कमजोर होती है, उन्हें पन्ना धारण करने से लाभ होता है। जिन लोगों की याददाश्त तेज नहीं होती उन्हें पन्ना रत्न के प्रभाव से लाभ होता हैं, याददाश्त तेज होती है क्योंकि बुद्धि का सम्बन्ध बुध ग्रह से होता है।
  • गणित, कॉमर्स तथा कंप्यूटर से सम्बंधित शिक्षा प्रदान करनेवाले अध्यापकों के लिए यह रत्न लाभ पहुँचाने वाला होता है।
  • पन्ना धारण करने से सोया भाग्य जागृत होता हैं और भाग्य वृद्धि होती है तथा धन का आगमन होता है, घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है।
  • पढ़ाई में कमज़ोर बच्‍चों और छात्रों को पन्‍ना रत्‍न धारण करने से लाभ होता है, इससे उनकी एकाग्रता बढ़ती है। पन्ना रत्न के प्रभाव से मन शांत रहता है।

अभी पन्ना रत्न आर्डर करें