Saltar al contenido

सोमवार के दिन ये उपाय करने से वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली, दूर होगी …

सोमवार के दिन ये उपाय करने से वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली, दूर होगी ...

शास्‍त्रों में भगवान शिव को प्रसन्‍न करने और उनकी कृपा पाने का एक सबसे सरल उपाय बताया गया है। मान्‍यता है कि रुद्राक्ष धारण करने से भगवान शिव उस व्‍यक्‍ति की सदा रक्षा करते हैं।

तेरह मुखी रुद्राक्ष धारण करने वाले व्‍यक्‍ति को और भी कई तरह के फायदे होते हैं। तेरह रत्‍न धारण करने से भी तेरह मुखी रुद्राक्ष जितना फल नहीं मिल पाता है। तेरह मुखी रुद्राक्ष को स्‍वर्ग के राजा इंद्र का स्‍वरूप माना जाता है। कई ग्रंथों में इस बात का विवरण मिलता है कि स्‍वर्ग का शासन पुन: पाने में भगवान इंद्र पर तेरह मुखी रुद्राक्ष का ही प्रभाव था।

इस रुद्राक्ष पर कामदेव की भी विशेष कृपा होती है। इंद्र देव, कामदेव और भगवान शिव की कृपा पाने का यह सबसे उत्‍तम और सरल उपाय है। सिद्धि साधना में भी तेरह मुखी रुद्राक्ष को उत्तम माना गया है। कामदेव की कृपा होने के कारण प्रेम और गृहस्‍थ सुख की इच्‍छा रखने वाले लोगों को ये रुद्राक्ष अवश्‍य धारण करना चाहिए।

Puja en línea

तेरह मुखी रुद्राक्ष के लाभ

कामदेव से संबंधित होने के कारण ये रुद्राक्ष वैवाहिक जीवन के लिए अति उत्‍तम होता है। जिन लोगों के वैवाहिक जीवन में मनमुटाव चल रहा है या जो वैवाहिक सुख नहीं ले पा रहे हैं उन्‍हें Astrovidhi 13 / तेरह मुखी रुद्राक्ष धारण करने से निश्चित ही लाभ होगा।

संतान प्राप्‍ति का वरदान

ये रुद्राक्ष निसंतान दंपत्तियों को संतान प्राप्‍ति का आशीर्वाद प्रदान करता है। अगर किसी भी कारण आपको संतान प्राप्‍ति में मुश्किलें आ रही हैं तो आपको Astrovidhi 13 / तेरह मुखी रुद्राक्ष धारण करना चाहिए। भगवान शिव की कृपा से शीघ्र ही आपको स्‍वस्‍थ और उत्तम संतान की प्राप्‍ति होगी।

Horóscopo diario

तुला राशि वाले जरूर करें धारण

तुला राशि के लिए Astrovidhi 13 / तेरह मुखी रुद्राक्ष लाभदायक होता है। तुला राशि का स्‍वामी है शुक्र ग्रह और शुक्र ग्रह का संबंध तेरह मुखी रुद्राक्ष से होता है। अगर तुला राशि के लोग अपने स्‍वामी ग्रह की कृपा पाना चाहते हैं तो उन्‍हें ये रुद्राख अवश्‍य धारण करना चाहिए।

प्रेम की परेशानियां करे दूर

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं और उसे पाना चाहते हैं तो Astrovidhi 13 / तेरह मुखी रुद्राक्ष आपका यह काम कर सकता है। ये रुद्राक्ष वशीकरण का सकारात्‍मक तरीका है।

स्‍वभाव में सकारात्‍मक बदलाव

इस रुद्राक्ष को धारण करने से व्‍यक्‍ति का मन निर्मल और दया से भर जाता है। मानसिक अवरोध या अन्‍य किसी तरह के बुरे विचार मन से दूर होने लगते हैं। इस रुद्राक्ष के प्रभाव में जातक को अपने परिवार का साथ भी प्राप्‍त होता है।

तेरह मुखी रुद्राक्ष की धारण विधि

Astrovidhi 13 / तेरह मुखी रुद्राक्ष को धारण करते हुए “ॐ ह्रीं नमः” मंत्र का जाप करें। नियमित “ॐ नमः शिवाय” मंत्र की पांच माला नित्यप्रति जाप करने से सभी पापों से मुक्ति मिलती है। नियमानुसार इस रुद्राक्ष को धारण करने से इससे संबंधित संपूर्ण फल प्राप्‍त होते हैं।

Horóscopo semanal

कहां से लें

Astrovidhi 13 / तेरह मुखी रुद्राक्ष को हमारे पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित कर के आपके पास भेजा जाएगा जिससे आपको शीघ्र अति शीघ्र इसका पूर्ण लाभ मिल सके। तेरह मुखी रुद्राक्ष प्राप्‍त करने के लिए यहां क्लिक करें

अपने भविष्‍य के बारे में कोई भी जानकारी या भविष्‍य की संभावनाओं के बारे में जानने के लिए आप हमारे ज्‍योतिषाचार्य से इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं: 8285282851

या आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक करके भी हमसे जुड़ सकते हैं। फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्‍लिक करें: Fb.com/Astrovidhi