Saltar al contenido

सावन माह में शिव की पूजा तभी होगी सार्थक जब आप सावन में करेंगे …

सावन माह में शिव की पूजा तभी होगी सार्थक जब आप सावन में करेंगे ...

सावन का मास शिव भगवान् को समर्पित है और हर मनोकामना को पूरा करने का यह मास है। इसका महत्व इस बात से ही जाना जाता है कि सावन के माह में मांसाहारी भोजन पूरी तरह से त्याग दिया जाता है, मदिरा पान से लोग दूर रहते है, पूर्ण मास लोक व्रत, पूजा-पाठ, दान-धर्म करते है और शिव पूजन में अपना समय व्यतित करते है।

सावन में कुछ छोटे-छोटे उपाय जिनसे भगवान शिव के लिए खुशी के यह दिन आपके लिए भी अपार खुशियां लेकर आ सकता है। आपके लिए भगवान शिव के कुछ ऐसे स्‍वरूप लेकर आया है जिनकी उपासना आपको दुनिया की सभी परेशानियों से पार लगा सकती है

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

संपूर्ण शिवलिंग

सावन मास में इस ऊर्जावान शि‍वलिंग की आराधना आपको संरक्षण और शांति दोनों ही देती है। इस संपूर्ण शिवलिंग में भगवान शिव के साथ मां पार्वती के अंश भी शामिल हैं। सावन के मास में संपूर्ण शि‍वलिंग की स्‍थापना और पूजन करने से आपको मनचाहा फल प्राप्त होता है।

Puja en línea

संपूर्ण शिवलिंग में माता पार्वती बिन्‍दु स्‍वरूप में और शिव लिंग स्‍वरूप में विद्मान है। यह संसार की संपूर्ण ऊर्जा का प्रतीक है। इसके साथ में एक शिव को प्रिय त्रिशूल भी है जो कि संसार की सुरक्षा का प्रतीक है।

इस सावन मास में इस संपूर्ण शि‍वलिंग को अपने मंदिर में स्‍थापित करें और भगवान शिव और माता पार्वती से ऊर्जा, सुरक्षा और संपन्नता का आशीर्वाद प्राप्‍त करें।

अभिमंत्रित सम्पूर्ण शिवलिंग प्राप्त करें

Sampoorna Shivling

शिवलिंगम् लॉकेट

भगवान शिव की असीम कृपा पाने के लिए अब न तो खुद को व्रत की पीड़ा देने की जरूरत है और न ही लंबी लंबी मालाएं जपने की क्‍योंकि AstroVidhi के सिद्ध ज्‍योतिषाचार्यों ने अनुसंधान और खोज के बाद भगवान शिव का अपने भक्‍तों के लिए अनुपम उपहार ढूंढ निकाला है।

Relicario de Mahalingam

जी हां, शिवलिंगम प्राकृतिक रूप से बना हुआ स्‍टोन है, जिसमें शिव और मां काली के संगम के रूप में देखा और धारण किया जाता है। इसे सावन मास में धारण करने वाला शिव के समान शक्तिशाली बनता है और अपनी ऊर्जा और बल के माध्‍यम से किसी को भी सम्‍मोहित करने की क्षमता रखता है। साथ ही इस पत्‍थर को सावन मास में धारण करने के बाद मां काली का आशीर्वाद आपको नकारात्‍मक ऊर्जा से भी बचाता है।

अभिमंत्रित महा शिवलिंगम लॉकेट प्राप्त करें

स्फटिक शिवलिंग

स्फटिक शिवलिंग बड़ा ही चमत्‍कारिक होता है। सावन मास में इस शिवलिंग को लगातार देखने मात्र से हृदय को इतनी शांति मिलती है कि व्‍यक्ति सम्‍मोहन महसूस करने लगता है। जिनके घर में हमेशा कलह रहता हो उन्‍हें इस सावन माह में स्फटिक शिवलिंग को अपने घर में अवश्‍य स्थापित करना चाहिए

इसके उपरांत निसंदेह शिव के मस्‍तक में विराजमान चंद्रमा अपनी आभा घर के प्रत्‍येक व्‍यक्ति के मन मस्‍तिष्‍क पर डालेगा और पूरा घर शांति और श्रद्धा का अप्रतिम केंद्र बन जाएगा।

Sphatik Shivling

अभिमंत्रित स्फटिक शिवलिंग प्राप्त करें

पारद शिवलिंग

दूसरे शिवलिंग की तरह पारद शिवलिंग भी भगवान शिव और मां पार्वती का स्‍वरूप है। किन्‍तु इसकी खास बात इसका पारस का होना है। ऐसी मान्‍यता है और कई लोगों ने स्‍वयं अनुभव किया है कि पारे के शिव लिंग की सावन के महीने में मंदिर में स्‍थापना और पूजन से यह जन्‍मकुंडली में व्‍याप्‍त हर ग्रह दोषों को दूर कर देता है।

अपनी इसी खूबी के कारण यह शिवलिंग दूसरे शिवलिंग से अलग है और सावन महीने में किए गए पूजन से हर तरह के विकार दूर करने का दम रखता है।

Parad Shivling

इस चमत्‍कारिक शिवलिंग की स्‍थापना के लिए सावन माह से अच्‍छा कोई और समय हो ही नहीं सकता इसलिए बिना देर किए अभी इस शिवलिंग को मंगवाने के लिए कॉल करें या नीचे दिए गए COD फार्म को भरें।

अभिमंत्रित पारद शिवलिंग प्राप्त करें

नर्मदेश्‍वर शिवलिंग

नर्मदेश्‍वर शिवलिंग नर्मदा नदी के तट पर पाएं जाने वाले विशेष पत्‍थर से बनाया जाता है। इस पवित्र नदी के स्‍पर्श के कारण इस शिवलिंग का महत्‍व कई गुना बढ़ जाता है। ऐसा माना जाता है कि इस शिवलिंग को सावन के महीने में घर में स्थापित करने से इस शिवलिंग की ऊर्जा दूसरे शिवलिंग के मुकाबले कई गुना ज्‍यादा होता है।

सावन मास में इस शिवलिंग का फल शक्ति और मोक्ष के रूप में प्राप्‍त होता है। नर्मदेश्‍वर शिवलिंग के शुभ प्रभाव संबंधों में शांति और प्रेम लाता है। सावन मास में नर्मदेश्‍वर शिवलिंग के पूजन से मोक्ष की प्राप्‍ति होती है। आपको बता दें कि कोई भी नर्मदेश्‍वर शिवलिंग तब तक व्‍यर्थ है जब तक कि इसे अभिमंत्रित कर के स्‍थापित न किया जाए।

Narmadeshvar Shivlinga

अभिमंत्रित नर्मदेश्वर शिवलिंग प्राप्त करें

AstroVidhi से ऑर्डर किया गया नर्मदेश्‍वर शिवलिंग हमारे पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित किया गया है। आप AstroVidhi से अभिमंत्रित नर्मदेश्‍वर शिवलिंग प्राप्‍त कर सकते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Llame al करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook