Saltar al contenido

सावन माह में भगवान शिव के ये 5 उपाय दूर कर सकते हैं आपकी …

सावन माह में भगवान शिव के ये 5 उपाय दूर कर सकते हैं आपकी ...

28 जुलाई को सावन माह का आरम्भ होने जा रहा है। भगवान शिव की पूजा-अर्चना के लिए यह माह बहुत शुभ माना जाता है। मान्‍यता है कि इस महीने किए गए पूजा-पाठ का फल अवश्य मिलता है। सोमवार के दिन व्रत करने से शिव और पार्वती की कृपा बनी रहती है, जीवन धन-धान्य से भर जाता है। सभी कष्टों को दूर कर भगवान् शिव की अनुकम्पा बनी रहती है।

शास्‍त्रों मे सावन का माह बहुत शुभ माना गया है और इसीलिए इस महीने मात्र कुछ उपाय करने से ही आपके जीवन के सारे कष्‍ट दूर हो जाते हैं। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके व्‍यापार में चौगुनी वृद्धि कर आपको सुख-समृद्धि प्रदान करेंगें।

सावन माह के उपाय

धन और व्‍यापार में वृद्धि के लिए अपनी दुकान के मुख्‍य द्वार के पास सिंदूर से ऊं बनाएं। इस उपाय को करने से आपके बिजनेस पर किसी की नज़र भी नहीं लगेगी।

नर्मदेश्‍वर शिवलिंग की पूजा

अगर आपके घर में कलह रहता है या परिवार के सदस्‍यों के बीच प्रेम नहीं है तो आपको अपने घर में सावन माह में विधि-पूर्वक नर्मदेश्‍वर शिवलिंग की स्‍थापना करनी चाहिए। इस शिवलिंग में महादेव की असीम शक्‍तियां समाहित होती हैं जो आपके घर में पॉजीटिव एनर्जी फैलाती हैं। इस एनर्जी के संपर्क में आकर परिवार के सदस्‍यों का मन शुद्ध हो जाता है और लड़ाई-झगड़े कम होने लगते हैं।

Narmadeshvar Shivlinga

अभिमंत्रित नर्मदेश्‍वर शिवलिंग प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

एकमुखी रुद्राक्ष का उपाय

व्‍यापार में धन का नुकसान हो रहा है या आपको पैसों की तंगी है तो अपने घर या दुकान की तिजोरी में सावन मास में एक मुखी रुद्राक्ष किसी कपड़े में बांधकर रख दें। आर्थिक तंगी आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

1 Mukhi Rudraksha

अभिमंत्रित एकमुखी रुद्राक्ष प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

पुत्र प्राप्‍ति का उपाय

संतान या पुत्र प्राप्‍ति की कामना रखते हैं तो सावन मास में दूध में हल्‍दी मिलाकर शिवलिंग का अभिषेक करें।

सावन मास में प्रेम पाने का उपाय

अगर आप अपना प्रेम पाना चाहते हैं या आकर्षक दिखना चाहते हैं या अपनी पौरुष शक्‍ति में वृद्धि करना चाहते हैं तो सावन मास में एकसाथ शिव पार्वती का पूजन करें। इसके अलावा गले में महालिंगम लॉकेट धारण करने से भी आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगीं।

महालिंगम लॉकेट प्राप्‍त करें

किसी भी जानकारी के लिए Llame al करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrologer en Facebook