Saltar al contenido

सफलता और लव लाइफ की हर मुश्किल को दूर कर देगी वैजयंती माला, हार …

सफलता और लव लाइफ की हर मुश्किल को दूर कर देगी वैजयंती माला, हार ...

जीत की खुशी अपने आप में ही एक अलग अहसास होता है। जीत की खुशी ऐसी होती है जो आंखों से छलके पानी के रूप में बयां होती है। कई बार लोगों को कड़ी मेहनत करने के बाद भी जीत या सफलता नहीं मिलती है और इस वजह से उनका आत्‍मविश्‍वास टूटने लगता है। वैजयंती माला का निर्माण इसीलिए किया गया है।

वैजयंती माला विजय और जीत का प्रतीक है। मान्‍यता है कि स्‍वयं श्रीकृष्‍ण ने राधाजी के लिए और भगवान राम ने सीता जी के लिए वैजयंती के मनकों को माला में पिरोया था।

वैजयंती माला हर क्षेत्र में दिलाए सफलता

वैजयंती माला का सबसे अधिक शुभ प्रभाव है कि इसे धारण करने वाले व्‍यक्‍ति को जीवन के हर क्षेत्र में जीत हासिल होती है।

प्रेम में सफलता

अगर आपको अपने प्रेम संबंधों में सफलता पानी है तो आप भी भगवान श्रीकृष्‍ण और श्री राम की तरह इसका प्रयोग कर सकते हैं।

वैजयंती माला से कुंडली दोष हों दूर

वैजयंती माला के शुभ प्रभाव से कुंडली से हर तरह के ग्रह दोष दूर होते हैं। अगर आपकी कुंडली में कोई ग्रह दोष है और इसकी वजह से आपको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आपको वैजयंती माला धारण करने से लाभ होगा। संकट के समय इसके मोती रक्षा करते हैं।

हानि से रहें दूर

इस माला को धारण करने वाले व्‍यक्‍ति को किसी भी तरह की हानि और नुकसान छू भी नहीं सकता है।

अभिमंत्रित वैजयंती माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

प्रयोग की विधि

इस माला को मंदिर में स्‍थापित करने से पहले इसे हाथ में लेकर ध्‍यान करें। जो आप इस माला से प्राप्‍त करना चाहते हैं उसके बारे में सोचें और ईश्‍वर से उसके लिए प्रार्थना करें। अब इस पर गंगाजल छिड़क कर इसे मंदिर में स्‍थापित कर दें। आप चाहें तो इसे गले में धारण भी कर सकत हैं।

कहां से लें

कोई भी ज्‍योतिषीय उपाय तब तक अपना असर नहीं दिखाता जब तक कि इसे विशेष मंत्रों से अभिमंत्रित ना किया जाए। आप अभिमंत्रित वैजयंती माला AstroVidhi से भी प्राप्‍त कर सकते हैं। यहां से प्राप्‍त की गई माला को अभिमंत्रित करने के बाद आपके पास भेजा जाएगा ताकि आपको इसका दोगुना लाभ मिल सके।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook