Saltar al contenido

संतानहीन दंपत्ति के लिए किसी वरदान से कम नहीं है टाइगर आई स्टोन माला

Tiger Eye Stone Mala

क्या आप भी संतान सुख से वंचित है, आप भी संतान सुख चाहते है तो बिना संकोच किये टाइगर आई स्टोन माला जरुर धारण करे, इस माला के प्रभाव से आपको बहुत ही जल्दी संतान सुख की प्राप्ति होती है। टाइगर आई स्टोन से बनी यह माला देखने में बहुत ही खुबसूरत और आकर्षक है, इसमें पिरोया गया एक-एक स्टोन चीते की आँख के समान है। इस स्टोन पर टाइगर के समान पीली एवं काली धारियाँ होने के कारण इसे टाइगर आई स्टोन कहते है। इस स्टोन के प्रभाव से धारणकर्ता को भाग्य का साथ मिलता है और जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश नहीं होता। संतान सुख मिलता है और हर काम आप आसानी से कर सकते है।

Mala de piedra ojo de tigre

टाइगर आई स्टोन को रूबी का बहुत ही निम्न श्रेणी का उपरत्न माना गया है, यह स्टोन देखने में बहुत ही चमकदार होता है जिसका रंग कहीं हल्का भूरा होता है तो कही गहरा भूरा जिसमे पीले रंग के शेड्स होते है, जैसा की पता से ही चलता है ये चीते की आँख के समान होता है। यह रत्न हीलिंग थेरेपी में इस्तेमाल होता है साथ ही साथ फैशन में ज्वेलरी के रूप में इस स्टोन का प्रयोग बड़ी मात्रा में किया जाता है।

टाइगर आई स्टोन के लाभ

साहस और आत्मबल में वृद्धि

इस स्टोन की खासियत है कि यह स्टोन शेर जैसा आत्मबल और साहस जागृत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। डरपोक, उदासीन, दब्बू व्यक्तियों का यह स्टोन अदृश्य साथी माना जाता है। ऐसे व्यक्तियों में इस स्टोन से निर्मित माला पहनने से जागरूकता उत्पन्न होती है तथा व्यक्ति के अंदर जोश और जूनून देखने को मिलता है।

आत्मविश्वास प्रदान करता है

टाइगर आई स्टोन माला धारण करने के बाद कुछ ही समय में लाभ होता है। जो जातक आत्मविश्वास की कमी के कारण बार-बार व्यापार एवं अन्य कार्यों में असफल होता हो, दुखी जीवन व्यतीत कर रहा हो, उस व्यक्ति को टाइगर आई स्टोन माला अवश्य धारण करनी चाहिए। इस स्टोन के प्रभाव से आत्मविश्वास और चेतना में जबरदस्त वृद्धि होती है।

संतान सुख की प्राप्ति

जो लोग संतानहीनता का सामना कर रहे है, उन्हें टाइगर आई स्टोन माला जरुर धारण करनी चाहिए। जिन जातकों को संतान का सुख अभी तक नहीं मिला है, वे इस माला के प्रभाव से शीघ्र ही संतान सुख का आनंद ले सकते है। जिन व्यक्तियों के संतान होती है, पर वह जीवित नहीं रहती तो दोनों पति-पत्नी बराबर वजन की टाइगर आई स्टोन माला प्राण प्रतिष्ठा कराकर शुक्ल पक्ष में जब स्री मासिक धर्म में हो तब एक साथ धारण करें, संतान सुख मिल जाएगा, गर्भपात होता है तो ऐसे में इस माला के प्रभाव से तुरंत लाभ होता है।

दुर्घटना से बचने के लिए

जो जातक बार-बार दुर्घटना का शिकार होते है, उनको बिना संकोच दुर्घटना से अपना बचाव करने के लिए इस माला को धारण करना चाहिए। कई बार अचानक आपको चोरी, धोखाधडी जैसी अप्रिय घटनाओं का सामना करना पड़ता है, तब यह माला आपका बचाव करती है तथा ऐसी मुसीबतों से लड़ने की ताकत आपको प्रदान करती है।

अभी टाइगर आई स्टोन माला प्राप्त करें

नजर दोष से बचाव

जिन बच्चों को बार बार नजर लगती है या उनको बार-बार नजरदोष के कारण शारीरिक समस्या उत्पन्न होती है, मानसिक तनाव रहता है तो उन्हें टाइगर आई स्टोन से बनी माला गले में धारण करने से लाभ होगा। अगर शत्रु भी आपको परेशान कर रहे हो तो उससे भी आपका बचाव होता है। इस माला के प्रभाव से ऊपरी हवा, जादू टोना, तंत्र मन्त्र सब कुछ बेअसर हो जाता है।

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook

अभी टाइगर आई स्टोन माला प्राप्त करें