Saltar al contenido

शेयर बाज़ार में अपना सिक्‍का जमाने के लिए इस एक ग्रह को कर दें …

शेयर बाज़ार में अपना सिक्‍का जमाने के लिए इस एक ग्रह को कर दें ...

ज्‍योतिष शास्‍त्र में राहु को छाया ग्रह की उपाधि दी गई है। अगर कोई व्‍यक्‍ति जीवन में सुखी रहना चाहता है तो उसे राहु की कृपा प्राप्‍त करना बहुत जरूरी है। इसे पाप ग्रह की संज्ञा भी दी गई है। अन्‍य ग्रहों की तरह राहु को किसी राशि का स्‍वामित्‍व प्राप्‍त नहीं है।

तामसिक ग्रह होने के कारण राहु के प्रभाव में जातक तामसिक और अनैतिक कृत्‍यों में संलिप्‍त रहता है। कुंडली में अगर राहु नीच स्‍थान में बैठा हो तो उस व्‍यक्‍ति का जीवन कष्‍टों से भर जाता है। ऐसा इंसान खुद अपने हाथों से अपने आप को कंगाल बना देता है।

राहु को शांत करने के लिए उपाय करना बहुत जरूरी है वरना आपकी ऐसी दुर्दशा हो जाएगी कि लोगों को आपके ऊपर तरस आएगा। घबराने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि ज्‍योतिष शास्‍त्र में हर ग्रह को शांत करने का उपाय है। जानिए राहु शांति के उपाय…

राहु यंत्र ताबीज़

राहु की शक्‍तियों से बना राहु यंत्र ताबीज़ आपको राहु के प्रकोप से बचाने की क्षमता रखता है। राहु यंत्र ताबीज़ में स्‍वयं राहु ग्रह का वास होता है जिससे ये सदा आपके पास रहते हैं और आपको हर मुश्किल और विपत्ति से बचाते हैं। यदि आपके साथ कोई अनहोनी घटना घटित होने वाली होती है तो राहु का ये यंत्र आपकी उससे रक्षा करता है।

राहु यंत्र

अपने घर में राहु यंत्र की स्‍थापना करने से न केवल आपको राहु ग्रह की कृपा प्राप्‍त होती बल्कि आपके परिवार के ऊपर भी राहु की कृपा बरसती है। अगर आपके काम में कोई अड़चन आ रही है या काम बनते-बनते बिगड़ रहा है तो आपको अभी राहु यंत्र की स्‍थापना अपने घर में करनी चाहिए।

राहु यंत्र प्राप्‍त करें

राहु शांति ताबीज़

राहु द्वारा उत्‍पन्‍न की गई हर प्रकार की समस्‍या से यह ताबीज़ आपकी रक्षा करता है। अगर आप राहु द्वारा उत्‍पन्‍न की गई मुश्किलों से परेशान हैं तो आपको राहु शांति ताबीज़ राहत दिला सकता है। राहु शांति ताबीज़ को धारण करने से आपकी बुरी नज़र से भी रक्षा होती है।

राहु शांति ताबीज़ ऑर्डर करें

राहु का रत्‍न गोमेद

राहु का रत्‍न गोमेद भी राहु के प्रकोप से बचाने में मदद करता है। अगर आपकी कुंडली में कालसर्प दोष है तो आपको गोमेद रत्‍न धारण करना चाहिए। इसके अलावा यदि आपके घर में कोई मानसिक तनाव से गुज़र रहा है तो उसे गोमेद रत्‍न धारण करना चाहिए। राहु जैसा छाया ग्रह हैजा, पेचिश जैसे रोग देता है। अगर आपको बार-बार इस तरह की बीमारी होती है तो आपको गोमेद रत्‍न पहनना चाहिए।

अभिमंत्रित गोमेद प्राप्‍त करने के लिए य‍हां क्‍लिक करें

इन्‍हें है सबसे ज्‍यादा जरूरत

अगर आप सट्टेबाज़ार या शेयर मार्केट से जुड़े हैं तो आपको राहु का साथ अवश्‍य ही चाहिए क्‍योंकि राहु की कृपा से ही आप शेयर मार्केट में अपना सिक्‍का जमा सकते हैं। इसलिए जो भी शेयर मार्केट में सफल होना चाहते हैं वे राहु के ये उपाय जरूर करें।

नोट -: आप राहु के प्रकोप को शांत करने के उपरोक्‍त सभी ज्‍योतिषीय उपाय AstroVidhi.com से प्राप्‍त कर सकते हैं। आपको राहु के ये चमत्‍कारी यंत्र अभिमंत्रिम करके भेजे जाएंगें जिससे आपको इनका दोगुना फल मिल सके।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi