Saltar al contenido

शनि, राहू और केतु को एकसाथ प्रसन्‍न कर आपको धनवान बना सकता है ये …

शनि, राहू और केतु को एकसाथ प्रसन्‍न कर आपको धनवान बना सकता है ये ...

रत्‍नशास्‍त्र में 84 रत्‍नों का उल्‍लेख किया गया है जिनमें से एक सलुमोनी हकीक भी है। इस रत्‍न की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे धारण करने वाले व्‍यक्‍ति को राहु, शनि और केतु तीनों ग्रहों का दोष एकसाथ दूर हो जाता है।

जी हां, ये सच है कि इस एक ही रत्‍न को धारण करने से आपको इन तीनों क्रूर ग्रहों की कृपा एकसाथ मिल सकती है।

सुलेमानी हकीक से राहू की कृपा

इस रत्‍न को धारण करने से राहू की कृपा प्राप्‍त होती है साथ ही राहू अचानक धन लाभ करवाता है इसलिए इस रत्‍न को पहनने के बाद आपको अचानक धन की प्राप्‍ति होती है। ये रत्‍न आपकी आर्थिक स्थिति को बेहतर कर सकता है।

सुलेमानी हकीक से केतु का लाभ

एक ओर राहू अचानक धन लाभ करवाता है तो वहीं केतु धन की हानि से बचाता है। जब धन की हानि नहीं होगी तो आपको पैसों की बचत होती रहेगी और राहू और केतु की कृपा से आप धनवान बन सकते हैं। अगर आप धन की हानि से परेशान हैं तो आपको इसे जरूर धारण करना चाहिए।

अभिमंत्रित सुलेमानी हकीक प्राप्त करने के लिए क्लिक करें

शनि का रत्‍न

इस हकीक काले रंग का होता है। इस पर शनि देव की कृपा भी होती है। अगर आप शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या से गुज़र रहे हैं तो आपको इस रत्‍न से फायदा हो सकता है। राहू और केतु से धन का लाभ आपको तभी होगा जब आपको शनि की कृपा मिलेगी इसलिए शनि देव को प्रसन्‍न करने के लिए आपको इस रत्‍न को धारण करना चाहिए।

सुलेमानी हकीक की खासियत

राहू और केतु की कृपा पाने के लिए गोमेद और लहसुनिया और शनि की कृपा पाने के लिए नीलम रत्‍न पहनने की सलाह दी जाती है लेकिन ये एक ही रत्‍न आपको इन तीनों ग्रहों की कृपा दिलवा सकता है। इसके लिए आपको तीन रत्‍न धारण करने की जरूर नहीं है।

अभिमंत्रित सुलेमानी हकीक प्राप्त करने के लिए क्लिक करें

सुलेमानी हकीक कैसे करें धारण

शनिवार के दिन चांदी की अंगूठी में जड़वाकर सुलेमानी हकीक को मध्‍यमा अंगुली में धारण करें। इसे आप चांदी के लॉकेट में जड़वाकर गले में भी पहन सकते हैं। इस रत्‍न की सबसे खास बात यह है कि इसे कोई भी धारण कर सकता है।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook