Saltar al contenido

व्‍यापार में घाटे से बचा सकते हैं ये ज्‍योतिषीय उपाय

व्‍यापार में घाटे से बचा सकते हैं ये ज्‍योतिषीय उपाय

व्‍यापार सही चलेगा तो आपकी समृद्धि बनी रहेगी और आपके जीवन में खुशियां बनी रहती हैं लेकिन अगर व्‍यापार में कोई नुकसान हो जाए या घाटा हो तो कर्ज या आर्थिक संकट की स्थिति बन जाती है। व्‍यापार के ज्‍योतिषीय उपाय आपको इस परेशानी से बचा सकते हैं।

अगर आपके भी बिजनेस में मुनाफा या बरकत नहीं हो रही है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि ज्‍योतिष शास्‍त्र में मनुष्‍य की हर समस्‍या का हल है। ज्‍योतिष शास्‍त्र के कुछ चमत्‍कारिक उपाय और टोटकों से आप अपने बिजनेस में बरकत ला सकते हैं। तो आइए जानते हैं व्‍यापार में वृद्धि और बरकत के उपाय -:

गोमती चक्र का उपाय

यदि आप अपने व्‍यापार में वृद्धि करना चाहते हैं या अपने ग्राहकों की संख्‍या बढ़ाना चाहते हैं तो एक लाल रंग के कपड़े में 12 गोमती चक्र बांधकर अपने ऑफिस या दुकान के मेन गेट पर लटका दें। इस उपाय से आपको अवश्‍य ही फायदा होगा।

अभिमंत्रित गोमती चक्र प्राप्‍त करें

व्‍यापार के ज्‍योतिषीय उपाय

अगर किसी ने आपके कारोबार पर टोना-टोटका कर दिया है और इस वजह से आपको बस नुकसान ही हो रहा है तो इससे बचने के लिए आप रविवार के दिन पांच नींबू को काटकर उसके साथ एक मुट्ठी कालीमिर्च और पीली सरसों अपने व्‍यापारिक प्रतिष्‍ठान में में । अगले दिन प्रात: काल जब ऑफिस या दुकान का दरवाज़ा खोलें तो इस सामग्री को उठाकर किसी सुनसान जगह पर रख आएं।

एकाक्षी नारियल का उपाय

व्‍यापार में उन्‍नति और वृद्धि के लिए एक एकाक्षी नारियल को अपने ऑफिस के मंदिर में स्‍थापित करें। इस एकाक्षी नारियल को रोज़ धूप-दीप दें।

अभिमंत्रित एकाक्षी नारियल ऑर्डर करें

तस्‍वीर का रखें ध्‍यान

धन के देवता कुबेर उत्तर दिशा के स्‍वामी हैं। इसलिए ऑफिस या दुकान की उत्तर दिशा को दोष मुक्‍त रखना चाहिए। अपने कारोबार में वृद्धि के लिए उत्तर दिशा की दीवार पर केवल हरे रंग के तोते की तस्‍वीर लगाएं। इससे आपके कारोबार में बरकत होगी।

लक्ष्‍मी जी का स्‍वरूप

अगर आपको अपने व्‍यापार में धन की हानि हो रही है तो आप अपने ऑफिस या दुकान में झाडू को किसी ऐसी जगह पर रखें जहां किसी बाहर वाले व्‍यक्‍ति की इस पर नज़र न पड़े। झाडू को लक्ष्‍मी जी का स्‍वरूप कहा जाता है। यदि आप झाडू को किसी ऐसे स्‍थान पर रखते हैं जहां लोगों की सीधी नज़र उस पर पड़े तो आपके घर या ऑफिस में दरिद्रता का वास होता है।

Janam Kundli en línea

पहली रोटी गाय की

यदि आप अपने व्‍यापार में सफलता पाना चाहते हैं तो घर में बनने वाली पहली रोटी गाय को दें। पक्षियों को दाना देने से भी धन लाभ के मार्ग खुलते हैं।

व्‍यापार के ज्‍योतिषीय उपाय

– ध्‍यान रखें जिस घर में शाम के समय लोग सोए रहते हैं वहां पर दरिद्रता का वास होता है। शाम के समय भगवान का स्‍मरण करें और अपनी दुकान में घी का दीया जलाएं।

– अगर आप अपना कारोबार बढ़ाना चाहते हैं तो हर शुक्रवार के दिन गरीबों में गुड़-चना बांटें। वहीं बुधवार के दिन एक कटोरी चावल किसी गरीब या जरूरतमंद को दान करें। इस उपाय से मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होती हैं और आपके व्‍यापार में बरकत देती हैं।

Use Rudraksha Energizada para vivir saludable y rico

प्रयास हो रहे हैं असफल

अगर आपको अनेक प्रयासों और मेहनत के बाद भी अपने काम में सफलता नहीं मिल रही है या कई कोशिशों के बाद भी आपको कोई नया ऑर्डर नहीं मिल रहा है तो आप शुक्‍ल पक्ष के गुरुवार के दिन किसी मंदिर में अपने साथ पीले रंग का कपड़ा । मंदिर में लगी श्‍यामा तुलसी के चारों ओर फैली खरपतवार को उस पीले रंग के कपड़े में लपेटकर अपने साथ ले आएं। इसे अपने ऑफिस या कार्यस्‍थल में किसी स्‍वच्‍छ स्‍थान में रख दें और रोज़ इसके आगे धूप और दीप दें।

चमत्‍कारी है व्‍यापार वृद्धि यंत्र

व्‍यापार वृद्धि यंत्र को विशेष रूप से व्‍यापार से जुड़ी समस्‍याओं के निवारण और व्‍यापार में वृद्धि के लिए बनाया गया है। हर व्‍यापारी को अपने ऑफिस या दुकान में व्‍यापार वृद्धि यंत्र की स्‍थापना कर इसकी पूजा करनी चाहिए। अगर आपको व्‍यापार में पैसों का नुकसान हो रहा है तो इस व्‍यापार वृद्धि यंत्र को अपने कैश काउंटर या तिजोरी में रखें।

अभिमंत्रित व्‍यापार वृद्धि यंत्र ऑर्डर करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en línea