Saltar al contenido

वाह! जीवन सुधर गया… काश ये मार्गदर्शन पहले मिला होता

वाह!  जीवन सुधर गया… काश ये मार्गदर्शन पहले मिला होता

जब जीवन में सब रास्‍ते बंद हो जाते हैं और कोई भी सहारा नहीं बचता तब हमें ईश्‍वर की याद आती है और मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। मेरा नाम लखन कुमार है और मैं रांची से हूं।

आज मैं आपको अपने जीवन के एक ऐसे समय के बारे में बताने जा रहा हूं जो किसी को भी मन से तोड़कर रख सकता है। अचानक से मेरी लाइफ में चारों तरफ से परेशानियां आने लगीं थीं और मेरा व्‍यापार भी पूरी तरह से ठप्‍प हो चुका था। यहां तक ​​कि घर खर्च के लिए भी मुझे दूसरों से कर्ज लेना पड़ रहा था।

मेरे जीवन में कभी इतना बुरा दिन भी आएगा, ऐसा तो मैंने कभी नहीं सोचा था। मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं थी लेकिन पता नहीं कैसे बुद्धि भ्रष्‍ट होने की वजह से मैंने अपने ही पैसे को अपनी बर्बादी का कारण बना लिया और कंगाल हो गया।

Janm Kundali

पैसों की कमी की वजह से मेरे परिवार में भी कलह रहता था और मेरी बेटी की भी शादी की उम्र हो गई थी लेकिन उसकी शादी के लिए मेरे पास पैसे ही नहीं थे। मेरी हालत देखकर आप कह सकते थे कि ‘मुसीबत जब आती है तो चारों तरफ से ही आती है’।

मेरी ऐसी हालत को देखकर मेरे एक मित्र ने मुझे AstroVidhi के बारे में बताया साथ ही ये आश्‍वासन भी दिया कि मुझे यहां पर कोई ना कोई हल जरूर मिल जाएगा। AstroVidhi पर जाकर मैंने अपनी जन्‍म से संबंधित जानकारी के आधार पर स्‍वयं अपनी कुंडली बनाई और कुंडली के बनने के बाद मुझे पता चला कि मेरी जन्‍मकुंडली में पितृ दोष है जिसकी वजह से मुझे इतने सारे कष्‍टों का सामना करना पड़ रहा है।

कुंडली में पितृ दोष की जानकारी होने के बाद मैंने AstroVidhi के नंबर पर कॉल कर पं. सूरज शास्‍त्री से बात की। उन्‍होंने मेरी कुंडली का अध्‍ययन करने के बाद मुझे इस पितृ दोष के बारे में पूरी जानकारी दी और साथ ही इसे दोष से बचने और इससे हुए नुकसान को ठीक करने के उपायो के बारे में भी बताया। पंडित जी ने मुझे पितृ दोष शांति पूजा करवाने के लिए भी कहा और ये पूजा मैंने घर बैठे ही पं. सूरज शास्‍त्री जी से संपन्‍न करवाई और अपने घर से ही इसमें ऑनलाइन सम्मिलित भी हुआ।

पूजा करवाने के दो दिन बाद ही मुझे मेरे में बिजनेस में एक नया ऑफर मिला और मैंने तुरंत उसके लिए हां कर दी। बस फिर धीरे-धीरे मेरा बिजनेस चल पड़ा और जितनी भी परेशानियां थीं वो धीरे-धीरे दूर होने लगीं। पितृ दोष शांति के लिए बताए गए उपाय भी मैंने किए जिनसे मुझे बहुत लाभ मिला।

अगर उस समय मुझे AstroVidhi का सहारा नहीं मिला होता तो आज मेरा क्‍या हाल होता, ये मैं सोच भी नहीं सकता हूं। AstroVidhi का मैं बहुत-बहुत आभारी हूं कि उन्‍होंने मेरे जीवन की इतनी बड़ी समस्‍या का हल कर दिया और मुझे और मेरे परिवार को इस विकट परिस्थिति से बचाया।

मुझे तो पता नहीं था कि पितृ दोष के कारण मेरे जीवन में इतनी समस्‍याएं आ रहीं थीं। अगर आप भी ऐसी किसी मुश्किल से गुज़र रहे हैं तो मेरी सलाह मानें और इस नंबर पर कॉल कर के 8448891194 अभी जानें कि आपकी कुंडली में किस ग्रह की वजह से इतने दुख आ रहे हैं क्‍योंकि हर समस्‍या का कारण कोई ना कोई ग्रह ही होता है इसलिए अभी ग्रहों की शांति करवाकर अपने जीवन को समृद्ध बना लें।

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook