Saltar al contenido

राशिनुसार धन प्राप्ति के लिए करें ये अचूक उपाय

राशिनुसार धन प्राप्ति के लिए करें ये अचूक उपाय

धन प्राप्‍ति के टोटके

धन है तो एक सुखी जीवन की कामना की जा सकती है। हर किसी को धन कमाने की लालसा रहती है और ऐसा हो भी क्‍यों न क्‍योंकि कहा जाता है कि पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है। ज़रा सोचिए आपके पास बिलकुल भी पैसे न बचें, आपका बैंक अकाउंट खाली हो जाए और आपको खाने के भी लाले पड़ जाएं तो ऐसी स्थिति में आप क्‍या करेंगें। दरिद्रता सबको बुरी लगती है इसलिए हर कोई धन प्राप्‍ति के टोटके अपनाता रहता है किंतु आज हम आपको राशि के अनुसार धन प्राप्‍ति के उपायों के बारे में बताएंगें -:

मेष -:

इस राशि का ग्रह स्‍वामी मंगल है। यदि मेष राशि के जातक हनुमान जी की आराधना करें तो उनके जीवन के सारे कष्‍ट दूर हो जाएंगें। नित्‍य मन्त्र – ‘ॐ हनुमते नमः’ का जाप करने से आर्थिक परेशानियां खत्‍म होंगीं।

Puja en línea

मेष राशि के लिए राशिनुसार मूंगा रत्न अंगूठी धारण करें

वृषभ -:

शुक्र ग्रह इस राशि का स्‍वामी ग्रह है। इन जातकों को मां दुर्गा का पूजन करने से लाभ प्राप्‍त होता है और वित्‍तीय समस्‍याओं से निजात मिलती है। ‘ॐ दुर्गादेव्यै नम:’ का जाप करने से पैसों से संबंधित सारी परेशानियां दूर होंगीं।

वृषभ राशि के लिए राशिनुसार ओपल रत्न अंगूठी धारण करें

मिथुन -:

मिथुन राशि का स्‍वामी बुध एवं इस राशि के जातकों को भगवान गणेश की आराधना करनी चाहिए। ‘ॐ गं गणपते नमः’ मंत्र के जाप से आपके करियर में आ रही सारी मुश्किलें दूर होंगीं।

मिथुन राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित पन्ना रत्न अंगूठी धारण करें

Horóscopo diario

कर्क -:

चंद्रमा, कर्क राशि का स्‍वामी है। चंद्रमा के आराध्‍य भगवान शिव हैं। यदि कर्क राशि के लोग धन कमाना चाहते हैं तो आप ‘ॐ नमः शिवाय’ मंत्र का रोज़ जाप करें।

कर्क राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित मोती रत्न अंगूठी धारण करें

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

सिंह -:

सूर्य, सिंह राशि का स्‍वामी ग्रह है। सिंह राशि के जातकों को सूर्य को रोज़ अर्घ्‍य देना चाहिए और सूर्य देव की आराधना करनी चाहिए। आप ‘ऊं सूर्याय नम:’ मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित माणिक रत्न अंगूठी धारण करें

कन्‍या -:

कन्‍या राशि का स्‍वामी बुध ग्रह हैं। इस राशि के जातकों को भगवान गणेश की आराधना करनी चाहिए। ‘ॐ गं गणपते नमः’ मंत्र के जाप से आपके करियर में आ रही सारी मुश्किलें दूर होंगीं।

कन्या राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित पन्ना रत्न अंगूठी धारण करें

तुला -:

शुक्र है तुला राशि का स्‍वामी ग्रह। तुला राशि के जातकों को मां लक्ष्‍मी की पूजा करनी फलदायक रहती है। आप धन लाभ की कामना हेतु ‘ॐ महा लक्ष्म्यै नमः’ मंत्र का जाप करें।

तुला राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित ओपल रत्न अंगूठी धारण करें

वृश्चिक -:

वृश्चिक राशि का स्‍वामी ग्रह मंगल है। यदि इस राशि के जातक हनुमान जी की आराधना करें तो उनके जीवन के सारे कष्‍ट दूर हो जाएंगें। नित्‍य मन्त्र – ‘ॐ हनुमते नमः’ का जाप करने से आर्थिक परेशानियां खत्‍म होंगीं।

वृश्चिक राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित मूंगा रत्न अंगूठी धारण करें

धनु -:

बृहस्‍पति यानि गुरु ग्रह से संबंधित है धनु राशि। धनु राशि के जातकों को भगवान विष्‍णु की सच्‍चे मन से आराधना करनी चाहिए। आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए ‘ॐ श्री विष्णवे नमः’ मंत्र का जाप करें।

धनु राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित पुखराज रत्न अंगूठी धारण करें

Piedras preciosas semipreciosas

मकर -:

मकर राशि का स्‍वामी शनि ग्रह हैं। आपको शनि एवं हुनमान जी की आराधना करनी चाहिए। आप ‘ॐ शम् शनेश्चराये नम:’ मंत्र का जाप करें।

मकर राशि के लिए राशिनुसार अभिमंत्रित नीलम रत्न अंगूठी धारण करें

कुंभ -:

कुंभ राशि का स्‍वामी भी शनि देव हैं। आपको शनि देव के साथ-साथ भगवान शंकर की आराधना करनी चाहिए। आप सुबह-शाम ‘ॐ महामृत्युंजय नमः’ मंत्र का 108 बार जाप करें।

कुम्भ राशि के लिए राशिनुसार नीलम रत्न अंगूठी धारण करें

मीन -:

बृहस्‍पति यानि गुरु हैं मीन राशि के स्‍वामी। मीन राशि के जातकों को नारायण भगवान की आराधना करनी चाहिए। आप धन से जुड़ी समस्‍याओं से मुक्‍ति पाने के लिए ‘ॐ नारायणा नमः’ एवं ‘ॐ गुरुवे नमः’ मंत्र का जाप करें।

मीन राशि के लिए राशिनुसार पुखराज रत्न अंगूठी धारण करें

किसी भी जानकारी के लिए Llame al करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook

4.4
/
5
(
12

votos
)