Saltar al contenido

रविवार के दिन इन राशि वालों को हो सकता है कष्‍ट, जानिए कैसा रहेगा …

रविवार के दिन इन राशि वालों को हो सकता है कष्‍ट, जानिए कैसा रहेगा ...

मेष राशि

आप अपने स्वास्थ्य, भोजन और स्वच्छता के विषय में आज बहुत सतर्क रहेंगें। युवाओं को दोस्तों और रिश्तेदारों से उपहार और शुभकामनाएं प्राप्त होंगीं। आज कार्यालय में मतभेद और विवादों को हल करने के लिए एक अनुकूल दिन है। आधिकारिक यात्राएं भी संभव है।

वृषभ राशि

आज आप चीजों को लेकर बहुत भावुक हो जायेंगें। आज का दिन आपके सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए अत्युत्तम है। सहकर्मी आपके कार्यों को आसान बनाने और आपकी सहायता करने के लिए आगे आयेंगें। यात्रा की योजनायें बनाने के लिए आज का दिन अच्छा है।

Kundali libre

मिथुन राशि

तनाव से छुटकारा पाने के लिए आपको अपनी कसरत प्रणाली में श्वास सम्बन्धी व्यायाम शामिल करना चाहिए। वैवाहिक जीवन में थोड़ा बहुत मनमुटाव संभव है। कोई भी नई जिम्मेदारी लेने से इनकार न करें। भाग्य आपके पक्ष में है।

कर्क राशि

स्वास्थ्य में सुधार होगा। मानसिक स्पष्टता पाने के लिए आपको कुछ समय लगेगा। आज का दिन अपने परिवार से अपने प्रियतम का परिचय कराने के लिए सर्वोत्तम है। किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से पहले सभी आवश्यक चीजों को समेट कर पैक कर लें।

Tránsito de Júpiter 2018

सिंह राशि

आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बेहतर होगी। विवाहित जीवन में व्यवहारिक विवाद बना रहेगा। पति / पत्नी के साथ तीव्र तर्क-वितर्क से बचें। कार्यक्षेत्र के लिए यह सकारात्मक समय है। आपको आज अनपेक्षित दौरे पर जाना पड़ सकता है।

कन्‍या राशि

अशांत मन और न्यून रोग प्रतिरोधक शक्ति से आप परेशान रहेंगें। आपको निराशा और परेशानी का अनुभव होगा। आपका प्यार आपसे दूर जा सकता है। वैवाहिक सुख का अभाव रहेगा। कार्यस्थल पर संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है।

जानें क्‍यों आ रही है आपके वैवाहिक जीवन में समस्‍या

तुला राशि

आपके अतीत से कोई अपना आप के संपर्क में आएगा जिससे आज का दिन एक यादगार दिन बन जायेगा। अपने जीवन साथी के साथ अपनी अंतरंग भावनाओं को साझा करने के लिए आज बढ़िया दिन है। सहकर्मी और मातहत आपके लक्ष्यों को पूरा करने में मददगार साबित होंगें। यह आप के लिए एक चुनौती भरा दिन रहेगा

वृश्चिक रा‍शि

किसी भी प्रकार के नशे की लत से दूर रहें। आज का दिन आप के लिए काफी हताश और निराशाजनक होने की संभावना है। आप आलोचना के प्रति असामान्य रूप से संवेदनशील रहेंगें। चिड़चिड़ापन रहेगा और छोटे भाई बहनो के साथ मतभेद होने की भी संभावना है।

धनु राशि

अचानक से उत्पन्न वित्तीय मुद्‍दे और समस्याएँ आपको परेशान कर सकते हैं। यदि आप गंभीर समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो अपनी यात्रा स्थगित कर दीजिए और धैर्य रखें। आज आपके अनुकूल दिन नहीं है। विलंब और विफलताओं से जूझते हुए आपको कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि

आपका मित्रों और परिवार के साथ जश्न मनाने का मन करेगा। प्रसन्नता का बोध चरम सीमा पर होगा। सामाजिक हलकों में आप बहुत लोकप्रिय हो जायेंगें। आप नये घर, संपत्ति या वाहन में निवेश करने की योजना बना सकते हैं। व्यवसायियों को अपने कार्य का विस्तार करने के लिए नए अवसर प्राप्त होंगें।

Horóscopo 2018

कुंभ राशि

घर का वातावरण कुछ हद तक चुनौतीपूर्ण होगा। आप को चतुराई से परिस्थितियों को संभालने की जरूरत होगी। आप उपलब्ध अवसरों से अधिकतम फायदा लेने में सक्षम होंगें। आज व्यावसायिक दौरों के लिए अनुकूल दिन है। आप के पास यात्रा की एक सफल योजना होगी।

मीन राशि

आज चिंताएं स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का कारण बन सकती है। दूसरों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए यह अच्छा समय नहीं है। छल के प्रति सतर्क रहें। यह समय महत्वपूर्ण वित्तीय मामलों के लिए अच्छा नहीं है।

श्रेष्‍ठ चौघडिया

हिन्दु लूनर दिनांक

शक सम्वत: १ ९ ३ ९ हेमलम्बी

चन्द्रमास: मार्गशीर्ष – अमांत

विक्रम सम्वत: २०७४ साधारण

मार्गशीर्ष – पूर्णिमांत

गुजराती सम्वत: २०७४

पक्ष: शुक्ल पक्ष

तिथि: पूर्णिमा – २१:१७ तक

नक्षत्र, योग तथा करण

नक्षत्र: कृत्तिका – ० ९: २१ तक

योग: शिव – ०८:४७ तक

क्षय नक्षत्र: रोहिणी – ३०: २२+ तक

क्षय योग: सिद्ध – २८: २ ९ + तक

प्रथम करण: विष्टि – ११:०८ तक

द्वितीय करण: बव – २१:१७ तक

अशुभ समय

दूमुहूर्त: १५:५७ – १६:३८

वर्ज्य: २३:२२ – २४: ४६+

राहुकाल: १६:०२ – १७: १ ९

गुलिक काल: १४:४५ – १६:०२

यमगण्ड: १२:१० – १३:२८

शुभ समय

अभिजीत मुहूर्त: ११:५० – १२:३१

अमृत ​​काल: ०७:१४ – ०८: ३ ९

२७: ३४+ – २८: ५८+

निवास और शूल

दिशा शूल: पश्चिम में

राहु काल वास: उत्तर में

नक्षत्र शूल: पश्चिम में ० ९: २१ से ३०: २२+ तक

चन्द्र वास: दक्षिण में

आज जन्म लेने वाले बच्चे

आज रोहिणी के पहले पदा में जन्म लेने वाले बच्चों के नाम ओ और औ से रखे जा सकते हैं। इसके अलावा आज रोहिणी के दूसर पदा में जन्‍म लेने वाले बच्‍चे का नाम वा, व, बा और ब से रखा जा सकता है। दिसंबर जन्‍म लेने वाले बच्‍चे अपने जीवन में लक्ष्‍य को लेकर गंभीर बनते हैं। ये उत्‍साह और उमंग से भरपूर होते हैं। ये सच्‍चे देशभक्‍त बनते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi