Saltar al contenido

मीन राशि: 2018 लव लाइफ, आपकी जिंदगी में आ सकती है ये आफत

मीन राशि: 2018 लव लाइफ, आपकी जिंदगी में आ सकती है ये आफत

साल 2018 में शनि, धनु राशि में गोचर करेगा और गुरु 11 ​​अक्‍टूबर तक तुला राशि में रहेगा और इसके बाद वृश्चिक राशि में गोचर करेगा।

राहु-केतु, कर्क और मकर राशि में विराजमान रहेंगें। मई से नवंबर तक मंगल मकर राशि में रहेगा। इस कारण आपके जीवन में अनेक तरह की परेशानियां आने की संभावना है।

मीन राशि की लव लाइफ 2018

राहु जहां भी बैठता है परेशानियां ही खड़ी करता है। इस समय राहु अध्‍यात्‍म के भाव में बैठा है जोकि रोमांस और भाग्‍य का भी भाव है।

इस साल प्रेम संबंधों में दरार आ सकती है। आपके लग्‍न भाव का स्‍वामी आठवें भाव में गोचर कर रहा है और इसलिए आपको 11 अक्‍टूबर तक आपको इंतजार ही करना चाहिए।

राहु की दशा से गुज़र रहे लोगों के प्रेम संबंधों में परेशानियां और दिक्‍कतें भरी रहेंगीं। इनके बीच धोखाधड़ी, गलतफहमी, शक की वजह से ब्रेकअप हो सकता है। किसी दूसरे धर्म के व्‍यक्‍ति के प्‍यार में पड़ सकते हैं जिसकी वजह से समाज में आपके सम्‍मान में कमी आ सकती है।

अपने अनैतिक संबंधों को छिपाने में पूरी तरह से सफल रह पाएंगें। शनि की दशा में शुरुआती समय में सब ठीक रहेगा लेकिन समय गुज़रने के साथ सब खराब होता चला जाएगा। किसी संबंध को खत्‍म करने के बारे में सोच सकते हैं।

गुरु आठवें भाव में मंगल के नक्षत्र में बैठा हैं। मंगल का नक्षत्र आपके लिए अच्‍छा साबित हो सकता है।

केतु, मंगल, चंद्रमा और सूर्य के नक्षत्र में गोचर करेगा। ये समय भी आपके लिए शुभ नहीं होगा।

मीन राशि की लव लाइफ

  • प्रेम संबंधों के लिए ये साल अच्‍छा नहीं है।
  • किसी दूसरे धर्म के व्‍यक्‍ति से प्‍यार कर सकते हैं।
  • काम पर ध्‍यान दें।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi