Saltar al contenido

भारत की हार से होगा सीरीज का आगज…

अगर सितारों की मानें तो भारत-ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत एक रोमांचक मुकाबले में भारत की हार से होगी। मैच के स्टार मिशेल स्टॉर्क रहेंगे। इसके अलावा स्टीवन स्मिथ और मिशेल मार्श अपनी आक्रमकता से भारत के लिये मुश्किले पैदा करेंगे। भारत की तरफ से रोहित शर्मा और इशांत शर्मा के सितारे बुलंद है। यदि भारत को जीतना है तो रोहित और इशांत को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। अजिंक्य रहाणें भी अपेक्षाओं के अनुरूप प्रदर्शन करेंगे।

इस मैच का रोमांचक होना तय है। पहले वनडे मैच में सितारों की चाल भारतीय खिलाडीयों के विरोध मे जाती दिख रही है। मकर राशि पर चंद्र का गोचर होगा। इस पर शनि, मंगल और राहु का दृष्टी प्रभाव है और नवांश में मकर राशि में राहु, शुक्र, बुध व मंगल स्थित है। जो भारत के लिये अशुभ स्थिति दर्शाता है।

Horóscopo 2019

partido

भारतीय बल्लेबाज पूरे मैच में जूझते नजर आयेंगे। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की आक्रामकता अपने चरम पर होगी, जिसका भारतीय बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नही होगा। इससे अलग भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन संतोषजनक रहेगा। राहु का दृष्टी प्रभाव ऑस्लिट्रेलियाई खिलाडीयों के लिये लाभदायक है। इस मैच को दोनों तरफ के बॉलर रोमांचकारी बनायेंगे। ग्रहों की स्थिति के अनुसार इस मैच में रन अधिक नही बनेंगे। यदि अधिक रन बने तो यह मैच एकतरफा होने के संकेत है।

हवा का रुख व सितारों की चाल दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में चल रहे हैं इनके अलावा वागा स्टेडियम की उछाल भरी पिच भी भारतीय खिलाडियों को परेशान करती हुई नजर आयेंगी। मंगलवार का दिन और मंगल ग्रह का शुभ प्रभाव रहाणें और रोहित के पक्ष में है, यदि इनकी पार्टनशिप चली तो विरोधी टीम को परेशान होना पडेगा।

Comprar piedras preciosas

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook