Saltar al contenido

भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज 5 वां वनडे….

भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच का 5 वां और अन्तिम मैच शनिवार को खेला जान हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले चारों मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुका हैं। 5-0 की शर्मनाक स्थिति से बचने के लिये भारत को इस अंतिम मैच को किसी भी हालत में जीतना ही होगा।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी भारत को एक बार फिर परेशान करते हुये नजर आयेगें। मैच में अनेक उतार-चढाव देखने को मिलेंगे। इस मैच में भारतीय खिलाडी अपने आपे से बाहर जा सकते हैं। मैच में कुछ मौके भारतीय टीम के पक्ष में रहेंगे।

Horóscopo 2019

ग्रहों की स्थिति की बात करें चंद्र मिथुन राशि में स्थित होकर बुध द्वारा देखा जा रहा हैं। इसके अतिरिक्त चंद्र पर शुक्र का शुभ प्रभाव भी हैं। शनि दशम स्थान पर लग्नेश होकर स्थित हैं, गुरु सिंह राशि में संचार कर लग्न को मजबूती दे रहा है। ग्रहों की स्थिति ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट कर रही हैं, हालंकि शनि भारत को सूचित करता हैं और कल शनिवार भी है ऐसे में भारत के लिये यह दिन एक मौके के रूप में बदल सकता हैं।

Capturar

भारत की सबसे बडी कमजोरी भारतीय टीम्की गेंदबाजी है, लेकिन इस मैच में गेंदबाजों का प्रभाव आक्रमक हो सकता है। भारत के बल्लेबाजों का प्रदर्शन संतोषजनक रहेगा। इस मैच में खिलाडियों का स्वाभाव आक्रमक होगा। इस अन्तिम मैच में भारत अपनी बढत बना सकता हैं।

Janam Kundali

जाने आपका पार्ट्नर आपको कितना प्यार करता है

Comprar piedras preciosas

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook