Saltar al contenido

भारत ऑस्ट्रेलिया टी 20 सीरीज पहला मैच …….

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुये वनडे सीरीज में भारत को 4-1 से हार मिली थी, ऐसे में जहां एक तरफ भारतीय टीम इस सीरीज को जीत कर अपनी हार का बदला लेने के लिये पुरजोर कोशिश करेगी वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम इस मैच में भी अपनी जीत को कायम रखेगी। भारतीय टीम में सीनीयर खिलाडियों की वापसी भारत की स्थिति को मजबूत करती है।

मैच प्रारम्भ होने के समय सिंह राशि और मघा नक्षत्र होगा। मेष लग्न की पत्रिका में मंगल का सप्तम प्रभाव मैच में अनेक रोमांचक स्थिति को बनायेगी। मैच के आरम्भ में भारत की मजबूत स्थिति रहेगी परन्तु कुछ समय पश्चात ऑस्ट्रेलिया मैच में वापसी करती हुई दिखेगी। सूर्य का दशम प्रभाव ऑस्ट्रेलिया को बढत दिलवा सकता है।

Janam Kundali

Capturar

इस मैच में अन्तिम तक यह अनुमान लगा पाना कठिन रहेगा की मैच कौन जीत रहा है। इस मैच के अंतिम समय भारत के सितारे कुछ बुलंद दिखते हैं। इस मैच में भारत के पक्ष में शुक्र व बुध ग्रह हैं, इस दिन शनि का प्रभाव भी है जो की भारत के लिये शुभ है।

यदि देखा जाये तो इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के सितारे काफी बुलंद है। लेकिन शनि, शुक्र का प्रभाव भारत को विजय दिलवाने में अहम भूमिका निभायेंगे। भारत इस टी -20 मैच को अपने नाम कर लेगा।

Horóscopo 2019

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook