Saltar al contenido

प्रो कबड्डी लीग 2016 – यू मुम्बा वर्सेज दबंग दिल्ली

प्रो कबड्डी लीग 2016 के तीसरे सीजन का ग्यारहवां मैच यू मुम्बा और दबंग दिल्ली के मध्य मैच खेला जाना हैं। सीजन के शुरुआती तीन मैचों में दबंग दिल्ली को हार का मुहं देखना पडा, जबकी यू मुम्बा को दो मैचों में से एक में हार और एक में जीत मिली है। इस मैच में सबकी नजर दिल्ली के काशीलिंग और मुम्बा के कप्तान अनूप पर रहेगी।

Horóscopo 2019

Capturarसितारों की बात करें तो मैच में दबंग दिल्ली की अपेक्षा यू मुम्बा के सितारे अधिक मजबूत दिखते हैं। पूर्वा फाल्गुणी नक्षत्र में चंद्र का गोचर रहेगा। शुक्र के नक्षत्र में चंद्र का प्रभाव तथा राहु की स्थिति होने के कारण दबंग दिल्ली को एक बार फिर हार का सामना करना पड सकता है।दिल्ली दबंग की तरफ से राजगुरु व काशीलिंग के ग्रह आज मजबूत स्थिति में दिखते हैं। ये दोनों खिलाडी यू मुम्बा के लिये परेशानी का कारण बन सकते हैं। ऐसे में इन दोनों खिलाडियों का चलना मुम्बा के हाथों से मैच को छीन सकता हैं।इस मैच का रोमांचक होना तय है, सितारों के अनुसार यू मुम्बा इस मैच की विजेता बनने वाली है।

Janam Kundali

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook