Saltar al contenido

प्रेम संबंधों में आ रही है परेशानी तो बस कर लें ये छोटा सा …

Love Remedies

Remedios de amor

पांच मुखी रुद्राक्ष

पांच मुखी रुद्राक्ष कालाग्‍नि के रूप में संसार में स्‍थापित है। इस पंच मुखी रुद्राक्ष पर पंच देवों की कृपा बरसती है जिस कारण यह पंच तत्‍वों से निर्मित दोषों का नाश करता है। एकमात्र यही ऐसा रुद्राक्ष है जिसपर भगवान शिव के साथ भगवान विष्णु, भगवान गणेश, सूर्य भगवान व शक्ति की प्रतीक माँ भगवती की असीम कृपा होती है। इसे धारण करने से जातक भगवान शिव के गुणों को प्राप्‍त कर सकता है। पांच मुखी रुद्राक्ष के देवता बृहस्‍पति देव हैं।

रोज़ क्‍वार्ट्ज

रोज़ क्वार्ट्ज़ प्यार का रत्न है। अगर ये आपके पास होगा तो फिर आपका प्‍यार कहीं भी हो आपकी तरफ वो जरूर ही खिंचा चला आएगा। कहते हैं कि रोज़ क्वार्ट्ज़ में इतनी ताकत है कि ये हर किसी की लव लाइफ की समस्‍याओं को पल भर में दूर का सकता है।

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

रोज़ क्‍वार्ट्ज और रुद्राक्ष का संगम

रोज़ क्‍वार्ट्ज प्‍यार का रत्‍न है और पंचमुखी रुद्राक्ष भगवान शिव का स्‍वरूप। रोज़ क्‍वार्ट्ज प्‍यार से जुड़ी आपकी परेशानियों को हल करता है तो वहीं पंचमुखी रुद्राक्ष आपको बाहरी नकारात्‍मक ऊर्जा से बचाता है। अगर आपकी लव लाइफ में कोई परेशानी चल रही है या आप अपनी लव लाइफ को और ज्‍यादा खुशनुमा बनाना चाहते हैं तो आपको रोज़ क्‍वार्ट्ज पहनना चाहिए। रोज़ क्‍वार्ट्ज का पंचमुखी रुद्राक्ष के साथ होना आपके लिए अत्‍यधिक मंगलकारी सिद्ध होगा।

Horóscopo diario

बृहस्‍पति देव की कृपा

इसके अलावा पंचमुखी रुद्राक्ष पर बृहस्‍पति देव की कृपा होती है जो स्‍वयं सुखी वैवाहिक जीवन प्रदान करते हैं। ऐसी स्थिति में रोज़ क्‍वार्ट्ज के साथ पंच मुखी रुद्राक्ष धारण करना आपके वैवाहिक सुख को कई गुना बढ़ा देता है। अगर आपके विवाह में देरी या बाधाएं आ रहीं हैं तो आपको रोज़ क्‍वार्ट्ज के साथ पंचमुखी रुद्राक्ष का ये ब्रेसलेट अवश्‍य धारण करना चाहिए।

कहां से लें

आप ये रोज़ क्‍वार्ट्ज के साथ पंचमुखी ब्रेसलेट AstroVidhi से भी प्राप्‍त कर सकते हैं। यहां से ऑर्डर किया गया रोज़ क्‍वार्ट्ज पंचमुखी ब्रेसलेट भगवान शिव और बृहस्‍पति देव के मंत्रों से अभिमंत्रित कर आपके पास भेजा जाएगा ताकि आपको शीघ्र इसका प्रभाव मिलना शुरु हो जाए।

Horóscopo semanal

अभिमंत्रित रोज़ क्‍वार्ट्ज रुद्राक्ष ब्रेसलेट आर्डर करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi