Saltar al contenido

प्रसिद्ध टैरो अंक ज्योतिषी सुधा

प्रसिद्ध टैरो अंक ज्योतिषी सुधा

सुधा एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी टैरो रीडर, न्यूमरोलॉजी और रेकी ग्रैंडमास्टर हैं। सटीक भविष्यवाणियों, टैरो रीडिंग और दस वर्षों से अधिक के लिए रेकी चिकित्सा के कारण उनका वैश्विक अनुसरण है। इन सभी विषयों के साथ, वह विदेशों में लोगों की समस्याओं का समाधान कर रही हैं और सरल और जटिल बीमारियों का इलाज कर रही हैं।

ये सभी विषय अपने आप में पूर्ण विज्ञान हैं, उनकी मदद से न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक, आर्थिक और नैतिक रूप से खुद को स्वस्थ और समृद्ध रख सकते हैं। पैसों से जुड़ी कोई समस्या, संबंधों में सुधार या आपके व्यक्तित्व से जुड़ी कोई भी समस्या, आपको इन सभी समस्याओं का हल यहीं मिलेगा।

जो बच्चे पढ़ाई में ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते हैं, बुरी आदतों से छुटकारा पा सकते हैं, एक सकारात्मक सोच और व्यवहार को बदला जा सकता है।

ये सभी अनुशासन आपको जीवन में किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करते हैं।

अभी ओपल रत्न आर्डर करें

इन दस वर्षों में उसने कई आश्चर्यजनक भविष्यवाणियाँ की हैं और कैंसर, लीवर, किडनी और ट्यूमर जैसी जटिल बीमारियों का इलाज किया है। और जहाँ चिकित्सा विज्ञान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, इस ऊर्जा ने अपना चमत्कारी प्रभाव दिखाया है।

रेकी –

एक ब्रह्मांडीय शक्ति है जो ब्रह्मांडीय थेरेपी का एक रूप है, जिसके माध्यम से शरीर में रक्त परिसंचरण को ठीक किया जाता है, जिसके कारण शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा पूरी होती है और इसके परिणामस्वरूप शरीर विषाक्त पदार्थों और आपके शरीर को जमा रोग है है मुक्त हो जाता है। यह ऊर्जा आपके मन और आत्मा को सकारात्मक रूप से प्रभावित करती है। डिप्रेशन जैसी जानलेवा बीमारी जो आजकल हर दूसरा व्यक्ति जूझ रहा है उसे रेकी द्वारा बिना किसी दवाई के ठीक किया जा सकता है।

न्यूमरोलॉजी –

आपके दैनिक जीवन में आने वाले सभी संदेहों और दुविधाओं को सुलझाने में आपकी मदद करेगी। प्रत्येक संख्या का अपना स्पंदन है। आपके जनमांक भाग्यांक और नाम का लिंक आपके पूरे जीवन में होने वाली हर घटना से जुड़ा है और अगर कोई व्यक्ति इन अंकों में छिपे इन गूढ़ रहस्यों को समझता है तो आपके जीवन में आने वाले किसी भी प्रकार का आप स्वयं ही स्थितियों का निदान हैं। जीवन से जुड़ी कोई भी घटना इन बिंदुओं से परे नहीं है। ज्योतिष ही एकमात्र ऐसी विधा है जो आपके जीवन में थोड़े से बदलाव के साथ अभूतपूर्व बदलाव ला सकती है। नाम के अक्षरों को बदलना इसका एक उदाहरण है।

टैरो कार्ड –

यह एक प्राचीन पश्चिमी विधा है जिसमें पाठक कुछ चित्र बिंदुओं और रंगों का मिलान करके किसी के जीवन के भूत, वर्तमान या भविष्य की गणना करने के लिए अपनी परा-चुंबकीय शक्तियों का उपयोग करता है। इसमें 4 कार्ड शामिल हैं; एक व्यक्ति के जन्म से लेकर मृत्यु तक पहुंचने वाली लगभग सभी घटनाएं शामिल हैं। हमारे अवचेतन मन के साथ सीधा संबंध। यह पैरामैग्नेटिक पावर एक अद्भुत सीख है, जिसके लिए एक पाठक को खुद का अभ्यास करना पड़ता है। अवचेतन मन की अपार शक्ति जिस पर आज तक शोध किया जा रहा है। इसका सही और सटीक उपयोग हमें इन सभी विधाओं के सकारात्मक परिणामों की ओर ले जाता है।

अभी मच्छमणि आर्डर करें