Saltar al contenido

पैसों से जुड़ी हर समस्‍या दूर करेगी सफेद चंदन की माला, पढ़ाई में मिलेगी …

पैसों से जुड़ी हर समस्‍या दूर करेगी सफेद चंदन की माला, पढ़ाई में मिलेगी ...

चंदन से मन और मस्‍तिष्‍क को ठंडक मिलती है। मानसिक शांति पाने के लिए चंदन बेहद उपयोगी माना जाता है और इससे बनी माला से आप एक नहीं कई तरह के लाभ प्राप्‍त कर सकते हैं। सफेद चंदन की माला अपने चमत्‍कारिक गुणों के कारण प्रसिद्ध है।

सफेद चंदन के दानों को अधिक शुभ माना जाता है। सफेद चंदन की माला को धारण करने से मन को शीतलता मिलती है। इस माला पर गायत्री मंत्र का जाप करने से शीघ्र मनोकामना पूर्ण होती है।

सफेद चंदन की माला के लाभ

इस माला को गले में धारण करने से विद्या की प्राप्‍ति होती है इसलिए छात्रों को ये माला जरूर धारण करनी चाहिए। अगर आपका बच्‍चा पढ़ाई में कमज़ोर है या उसका मन पढ़ाई में नहीं लगता है या मेहनत करने के बाद भी मनचाहा परिणाम नहीं मिलता है तो आपको सफेद चंदन की माला अपने बच्‍चे को धारण करवानी चाहिए।

Generar Janam Kundali gratis

एनर्जी के लिए

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि इस माला से मानसिक शांति मिलती है। इसके अलावा सकारात्‍मक ऊर्जा की प्राप्‍ति के लिए सफेद चंदन की माला को धारण किया जाता है। अगर आपका मन अशांत रहता है तो आपको सफेद चंदन की माला पहननी चाहिए।

सेहत संबंधी परेशानी

ये माला स्‍वास्‍थ्‍य के लिए भी लाभकारी होती है। इसके प्रभाव से अपच और बुखार की समस्‍या भी दूर होती है। पर्याप्‍त नींद और शांति के लिए भी इस माला को धारण किया जा सकता है।

अभिमंत्रित चंदन की माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

धन प्राप्‍ति

धन प्राप्‍ति‍ के लिए भी ये माला लाभकारी मानी जाती है। अगर आपके ऊपर कर्ज बढ़ गया है या आप आर्थिक संकट से घिरे हैं तो आपको सफेद चंदन की माला से ‘ऊं ऋण्‍मुक्‍तेश्‍वर महादेवाय नम:’ मंत्र का जाप करना चाहिए।

इस दिन करें धारण

बृहस्‍पतिवार का दिन भगवान विष्‍णु को समर्पित होता है और इस दिन इस माला को धारण करना शुभ रहता है। सुबह स्‍नान के बाद पूजन स्‍थल में बैठकर विधिवत पूजन के बाद इस माला को धारण या स्‍थापित करना चाहिए।

कहां से लें

हमारे द्वारा प्राप्त‍ की गई AstroVidhi सफेद चंदन की माला को मां लक्ष्‍मी के मंत्रों द्वारा अभिमंत्रित कर पूरी विधिपूर्वक पूजन कर आपके पास भेजा जाएगा जिससे जल्द ही आपके सारे कष्ट दूर होंगें। अभिमंत्रित चंदन की माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi