Saltar al contenido

पैसों से जुड़ा हर फैसला होगा सही जब पहनेंगें: भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट

पैसों से जुड़ा हर फैसला होगा सही जब पहनेंगें: भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट

पैसे की जरूरत हर किसी को होती है। कहते हैं जिसके पास पैसा है उसके आगे इस दुनिया की हर एक चीज़ झुक सकती है और गरीब को जीवन तो व्‍यर्थ है। ज्‍योतिषशास्‍त्र में मनुष्‍य की हर समस्‍या का समाधान है और पैसों से जुड़ी हर तरह की मुश्किल के निदान के लिए भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट का निर्माण किया गया है।

जी हां, अगर आप किसी भी तरह की पैसों से संबंधित परेशानियों से घिरे हैं तो आपकी मदद भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट कर सकता है। इस लॉकेट के शुभ प्रभाव से आपके जीवन में ना केवल धन का आगमन होगा बल्कि सुख में भी वृद्धि होगी।

भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट पर ग्रहों का प्रभाव

इस लॉकेट में दो रत्‍न लगे हैं जोकि लहसुनिया और गोमेद हैं। गोमेद राहू का और लहसुनिया केतु का रत्‍न है। अचानक धन लाभ के लिए राहू और पैसों के नुकसान से बचाता है केतु। केतु और राहू का एकसाथ शुभ प्रभाव मिले तो आपको कोई आर्थिक संकट छू भी नहीं सकता है।

Janm Kundali

भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट के लाभ

  • राहू और केतु के रत्‍न से बने भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट को धारण करने से आपकी बौद्धिक क्षमता बढ़ती है जिससे आप अपने व्‍यापार और धन से संबंधित सही निर्णय ले पाते हैं।
  • राहू, शेयर मार्केट से संबंध रखता है और अगर आप शेयर मार्केट में पैसा लगाते हैं तो आपको राहू और केतु की कृपा की बहुत जरूरत है। राहू आपको शेयर मार्केट में फायदा करवाएगा और केतु पैसों से नुकसान से बचाएगा। राहू और केतु के अलग-अलग रत्‍न धारण करने की बजाय भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट में आपको एकसाथ इन दोनों की कृपा मिल जाएगी।
  • कर्ज से मुक्‍ति के लिए भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट पहन सकते हैं। इसके अलावा किसी भी तरह की आर्थिक तंगी या धन से संबंधित समस्‍या के लिए भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट किसी वरदान से कम नहीं है।

Horóscopo 2019

अभिमंत्रित भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट

कोई भी ज्‍योतिषीय उपाय तब तक अपना प्रभाव नहीं दिखाते जब तक कि उन्‍हें उनसे संबंधित ग्रहों के मंत्रों से अभिमंत्रित ना किया जाए। आप भाग्‍यशाली हैं कि आपको AstroVidhi से अभिमंत्रित भैरव लक्ष्‍मी लॉकेट मिल रहा है। इस लॉकेट को पं. सूरज शास्‍त्री जी द्वारा राहू-केतु के साथ-साथ महालक्ष्‍मी के मंत्रों से अभिमंत्रित किया गया है जिससे यह आपको जल्‍द ही शुभ फल दे। इसके साथ सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा जो इस रत्‍न के ओरिजनल होने का प्रमाण है।

अभिमंत्रित भैरव लक्ष्मी लॉकेट अभी आर्डर करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook