Saltar al contenido

नए साल में इन राशियों पर खूब बरसेगा पैसा

नए साल में इन राशियों पर खूब बरसेगा पैसा

नया साल आने में अब कुछ ही दिनों का समय शेष है। ऐसे में हर किसी के मन में नए साल के लिए नई आशाएं और उम्‍मीदें पनपने लगी होंगीं। नए साल में किसी को खूब पैसा मिलेगा तो कोई भाग्‍य के साथ की वजह से मेहनत से तरक्‍की हासिल करेगा।

नए साल में कुछ राशियों पर कुबेर देवता और मां लक्ष्‍मी की असीम कृपा रहने वाली है। कई लोगों को नए साल से काफी उम्‍मीदें होंगीं। इनमें से कुछ की ये उम्‍मीदें पूरी होंगीं तो कुछ लोगों को फिर से इंतज़ार करना पड़ेगा।

Software Janam Kundali

साल 2018 की शुरुआत मंगल के गोचर से हो रही है। मंगल, तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में गोचर कर रहे हैं। इस राशि में मंगल 7, 2018 तक रहने वाले हैं। गोचर के अनुसार साल के पहले 3 महीने इन राशियों के लिए लाभदायक सिद्ध होंगें। मंगल का गोचर इन दो राशियों को खूब पैसा और तरक्‍की देने वाला है।

आइए जानते हैं कि साल 2018 में किन राशियों को धन से संबधित लाभ मिलने वाला है।

मेष राशि

मंगल ग्रह के गोचर के कारण मेष राशि वालों के लिए धनेश का योग बन रहा है। इस वजह से इस राशि के लोगों के लिए धन लाभ की प्रबल स्थिति बन रही है। इस साल आप धन-संपत्ति के मामले में भाग्‍यशाली रहने वाले हैं।

जिन कार्यों को लंबे समय से पूरा नहीं कर पा रहे थे या जो लंबे समय से रूके हुए कार्य थे, वो पूरे हो सकते हैं। इस नए साल में आपको ऐसे कार्यो को पूरा करने में सफलता हासिल होगी। व्‍यवसाय और नौकरी में प्रति होगी और आय के नए स्रोत खुलेंगें। आने वाला समय आपके लिए लाभकारी होगा। इस राशि पर मंगल ग्रह गोचर के विशेष धन लाभ के योग का निर्माण हो रहा है।

Horóscopo 2018

मकर राशि

नए साल में सबसे ज्‍यादा लाभ पाने वाली राशियों में से एक है मकर राशि। मकर राशि के लिए लाभेश के इस साल 2018 की शुरुआत में धन लाभ के कई मार्ग खुलेंगें। आपकी आय में वृद्धि होगी। व्‍यापार और व्‍यवसाय से जुड़े लोगों के लिए बहुत भाग्‍यशाली समय होगा। अन्‍य क्षेत्रों में भी प्रयास करने से लाभ मिलेगा। हर कार्य में सौ प्रतिशत सफलता मिलने के योग हैं। अगर आप नौकरी करते हैं तो यह गोचर आपको पदोन्‍नति के अवसर प्रदान करेगा।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook