Saltar al contenido

जानिए बृहस्‍पतिवार का दिन किसके लिए रहेगा फायदेमंद, जानें शुभ मुहूर्त

जानिए बृहस्‍पतिवार का दिन किसके लिए रहेगा फायदेमंद, जानें शुभ मुहूर्त

मेष राशि

आज आप के लिए एक अनुकूल दिन है। कई नए अवसर उजागर होंगें और आप उनका पूरा फायदा उठाने के लिए तत्पर रहेंगें। नौकरी पेशा लोगों के लिए भी अति व्यस्त रहने की संभावना है। आज आपका शुभ दिन है।

वृषभ राशि

अविवाहित और योग्य जातकों के विवाह संबंधित चर्चा उनके घर परिवार में शुरू की जा सकती है। योजना बनाने और निर्णय लेने के लिए आज का दिन अच्छा है। कार्यालय का वातावरण सौम्य रहेगा। सहकर्मियों या दोस्तों के साथ यात्रा करने के अवसर उत्पन्न हो सकते हैं।

Kundali libre

मिथुन राशि

स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रेम प्रस्ताव आज सफल होंगें। जो व्यक्ति अपने करियर में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं उन लोगों के लिए बहुत बढ़िया समय है।

कर्क राशि

पेट के रोग और पीठ के निचले हिस्से में दर्द कष्ट का कारण बन सकते हैं। किसी बहुत पुराने दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं। स्वयं के व्यवसाय में कार्यरत व्यक्तियों को अपने कार्य क्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि

आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपको किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है। आजीविका और पेशे की दृष्टि से आज एक लाजवाब दिन है। आज यात्रा के लिए बहुत अच्छा दिन है।

कन्‍या राशि

आपके अतीत से कोई अपना आप के संपर्क में आएगा जिससे आज का दिन एक यादगार दिन बन जायेगा। सकारात्मक और रचनात्मक पहल करने के लिए समय अच्छा है। प्राकृतिक स्थलों की सैर आपके शरीर और मन को फिर से जीवंत कर देगी।

Horóscopo 2018

तुला राशि

आज दिन भर स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। प्रेम सम्बन्ध अनुकूल रहेंगें। कोई शुभ कार्य भी परिवार में आयोजित किया जा सकता है। पदोन्नति अथवा वेतन में वृद्धि की पेशकश की जा सकती है।

वृश्चिक राशि

प्रियजनों के साथ अति संवेदनशील होने की कोशिश ना करें। घर का वातावरण जीवंत रहेगा। आप लोगों के साथ अच्छी तरह से निभा पाएंगें। आप को नई जिम्मेदारियां मिलेंगीं जो आप के लिए फायदेमंद साबित होंगीं।

धनु राशि

आज का दिन बाहरी गतिविधियों की योजना बनाने के लिए एक उपयुक्त है। वित्तीय स्तिथि अच्छी रहेगी। आज आपको कोई ऐसी अच्छी खबर मिल सकती है जो आप को खुश कर देगी।

मकर राशि

अपने खाने की आदतों और व्यायाम प्रणाली पर कड़ी निगरानी रखें। दूसरों की आलोचना करने में अपना समय बर्बाद मत करें। कलह और विवाद आपके निजी संबंधों को बिगाड़ देंगें। आज भाग्य आपके पक्ष में नहीं है।

कुंभ राशि

आप ऊर्जावन और आशावादी महसूस करेंगे। प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है। किसी दोस्त या साथी के माध्यम से आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने की सम्भावना है। अपने भाग्य पर निर्भर रहने का दिन नहीं है।

मीन राशि

परिवार के सदस्यों के साथ विवाद पैदा हो सकता है और व्यक्तिगत संबंध खराब हो सकते है। कार्यस्थल पर हो रही राजनीति आपको परेशान कर सकती है। कानूनी मामलों में फैसला आपके विरुद्ध लिया जा सकता है।

आर्थिक लाभ पाने के लिए करें ये काम

श्रेष्‍ठ चौघडिया

हिन्दु लूनर दिनांक

शक सम्वत: १ ९ ३ ९ हेमलम्बी

चन्द्रमास: मार्गशीर्ष – अमांत

विक्रम सम्वत: २०७४ साधारण

मार्गशीर्ष – पूर्णिमांत

गुजराती सम्वत: २०७४

पक्ष: शुक्ल पक्ष

तिथि: एकादशी – ० ९: २६ तक

नक्षत्र, योग तथा करण

नक्षत्र: रेवती – १६:१३ तक

योग: व्यतीपात – १ ९: ५७ तक

प्रथम करण: विष्टि – ० ९: २६ तक

द्वितीय करण: बव – २०:२४ तक

अशुभ समय

दूमुहूर्त: १०:२६ – ११:०७

वर्ज्य: कोई नहीं

१४:३४ – १५:१५

राहुकाल: १३:२७ – १४:४४

गुलिक काल: ० ९: ३४ – १०:५२

यमगण्ड: ०६: ५ ९ – ०८:१७

शुभ समय

अभिजीत मुहूर्त: ११: ४ ९ – १२:३०

अमृत ​​काल: १३:५५ – १५:२७

निवास और शूल

दिशा शूल: दक्षिण में

राहु काल वास: दक्षिण में

नक्षत्र शूल: कोई नहीं

चन्द्र वास: उत्तर में १६:१३ तक

पूर्व में १६:१३ से

आज जन्म लेने वाले बच्चे

आज रेवती के तीसरे पदा में जन्म लेने वाले बच्चों के नाम च और चा से रखे जा सकते हैं। ये जातक अपने लक्ष्य को पाने का हुनर ​​रखते हैं। ये बच्चे तेज तर्रार होते हैं। इनसे ज्यादा भरोसेमंद दोस्त और कोई हो ही नहीं सकता है। ये दिल के साफ होते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi