Saltar al contenido

जल्‍द हो रहा है आईपीएल का आगाज़, जानिए इस बार किस टीम के सिर …

जल्‍द हो रहा है आईपीएल का आगाज़, जानिए इस बार किस टीम के सिर ...

जल्‍द ही आईपीएल का 11 वां सीज़न शुरु होने वाला है। इस बार आईपीएल के 11 वें सीज़न की शुरुआत 5 अप्रैल को होने वाली है और मुंबई में होने वाला ये टूर्नामेंट 27 मई को खत्‍म होगा। सोमवार को ही आईपीएल काउंसिल ने इस बात की घोषणा की है।

ओपनिंग सेरेमनी मुंबई में 6 अप्रैल को होगी और इस मैच को स्‍टार स्‍पोर्ट्स चैनल पर दिखाया जाएगा।

आईपीएल है क्रिकेट की दीवानगी

भारत में अगर किसी खेल को सबसे ज्‍यादा पंसद किया जाता है तो वो है क्रिकेट। यहां तो क्रिकेटर्स को भगवान तक का दर्जा दे दिया जाता है। विदेशी क्रिकेटर्स ने भी इस बात को स्‍वीकार किया है कि भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स को बहुत तवज्‍जो दी जाती है जबकि बाकी के देशों में ऐसा नहीं है। भले ही भारत का राष्‍ट्रीय खेल हॉकी हो लेकिन क्रिकेट की दीवानगी यहां के लोगों के सिर हमेशा चढ़ी रहती है।

Informe de predicción deportiva

आईपीएल की शुरुआत

भारत में क्रिकेट की दीवानगी को देखते हुए ही आईपीएल यानि इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत साल 2007 में की गई थी। सबसे खास बात ये है कि इस मैच में दुनियाभर से क्रिकेटर्स आकर भारत में आकर खेलते हैं। यहां कोई देश किसी के खिलाफ नहीं बल्कि एकसाथ मिलकर खेलता है।

Janm Kundali

ज्‍योतिष और क्रिकेट की दुनिया

ज्‍योतिषशास्‍त्र की सहायता से भविष्‍य की घटनाओं का आंकलन किया जा सकता है। किसी क्रिकेटर की कुंडली को देखकर यह बताया जा सकता है कि वो अगले मैच में जल्‍दी आउट हो जाएगा या ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देगा। इसके साथ ही आईपीएल टीम की कुंडली बनाकर भी उस टीम के विजयी होने या ना होने की भविष्‍यवाणी की जा सकती है। AstroVidhi द्वारा इससे पहले के कई सीज़न में मैच की भविष्‍यवाणी की जा चुकी है।

चाहते हैं आईपीएल मैच की भविष्‍यवाणी तो करें ये काम

अगर आप जानना चाहते हैं कि आपका फेवरेट क्रिकेटर या टीम को इस बार आईपीएल मैच में जीत हासिल होगी या नहीं तो आप AstroVidhi पर आचार्य रमन से संपर्क कर सकते हैं। पिछले कई सालों से आचार्य रमन Predicción deportiva करते आ रहे हैं और उनके द्वारा की गई भविष्‍यवाणी 75 प्रतिशत सटीक होती है। Predicción deportiva के लिए आप इस नंबर पर संकर्प कर सकते हैं: 8285282851

एक कॉल से ही आपके मन की सारी दुविधा दूर हो जाएगी। यहां तक ​​कि आप आचार्य जी के मार्गदर्शन से आईपीएल के हर एक मैच का प्रिडिक्‍शन भी ले सकते हैं। तो देर मत कीजिए अभी कॉल उठाइए और आचार्य जी से बात करिए।

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook