Saltar al contenido

चमत्कारी गुंजा के अद्भुत लाभ कर्ज मुक्ति के लिए है रामबाण उपाय

चमत्कारी गुंजा के अद्भुत लाभ कर्ज मुक्ति के लिए है रामबाण उपाय

धन-संपत्ति की कामना प्रत्येक व्यक्ति करता है, परन्तु सबके भाग्य में यह सुख नहीं होता। ज्योतिष शास्त्र में धन प्राप्ति के लिए कुछ विशेष उपायों का उल्लेख वर्णित है, जिनमे गुंजा सबसे प्रभावशाली माना गया है। गुंजा बहुत ही दुर्बल बीज है जो संयोग से ही मिलता है। इस पर माँ लक्ष्मी की कृपा दृष्टि होती है, इसी कारण इसे प्रयोग करने वाले व्यक्ति को माँ लक्ष्मी की कृपा से धन-संपत्ति की प्राप्ति होती है।

गुंजा तीन रंगों में पाई जाती है- सफ़ेद, काली और लाल गुंजा

सफेद गुंजा माला के लाभ

मानसिक शांति के लिए सफ़ेद गुंजा की माला को धारण किया जाता है। चंद्रमा की कृपा दृष्टि होने के कारण यह चन्द्र देव के गुणों को प्राप्त कर मन को शीतल करती है। इसके अलावा इसका प्रयोग धन की प्राप्‍ति के लिए भी किया जाता है। धन आगमन के मार्ग प्रशस्‍त होते हैं और धन से संबंधित परेशानियां दूर होती हैं। कर्ज से मुक्ति मिलती है। सफ़ेद गुंजा का प्रयोग आयुर्वेद में औषधी के रूप में किया जाता है।

अभिमंत्रित सफेद गुंजा प्राप्‍त करें

लाल गुंजा माला के लाभ

हर तरह की बाधाओं से बचने के लिए लाल गुंजा सबसे बेहतर और सरल उपाय है। इसे अपने पास रखने से व्‍यक्‍ति को किसी भी तरह की शारीरिक हानि नहीं होती है। इसके प्रभाव से भाग्‍य में वृद्धि होती है।

मां लक्ष्‍मी के मंत्रों से अभिमंत्रित लाल गुंजा प्राप्‍त करें

काली गुंजा माला के लाभ

जीवन में परेशानियां तो चलती रहती हैं लेकिन कुछ विपत्तियां ऐसी होती हैं जिनसे जान का खतरा होता है। ऐसी विपत्ति से बचाने कार्य करती है काली गुंजा। आप चाहें तो इसे माला के रूप में भी प्रयोग कर सकते हैं।

पति-पत्नी के बीच परस्पर संबंधो में प्रगाढ़ता लाने के लिए इस गुंजा का प्रयोग किया जाता है, इसके प्रयोग से पति-पत्‍नी के बीच प्रेम बढ़ता है और वैवाहिक जीवन सुखमय बनता है।

अभिमंत्रित काली गुंजा ऑर्डर करने के लिए यहां क्‍लिक करें

लाल और सफेद गुंजा का मेल

इन दानों में धन को आकर्षित करने की अपार शक्‍ति होती है। लाल और सफेद का मेल होना इसे और भी ज्‍यादा शक्‍तिशाली बनाता है।

अगर आप कर्ज से परेशान हैं तो आपको इसकी माला से मां लक्ष्‍मी के मंत्रों का जाप करना चाहिए। इस माला के दानों में धन को आकर्षित करने की चुंबकीय शक्‍ति होती है इसलिए अगर आप इस माला से मां लक्ष्‍मी का ध्‍यान करेंगें तो आपको शीघ्र ही धन का लाभ होगा। जीवन सुखमय होगा।

नौकरी नहीं मिल रही है और इस वजह पैसों की तंगी हो रही है तो आपको लाल और सफेद गुंजा माला का प्रयोग करने से लाभ होगा। धन देने वाली से माला आपकी नौकरी के मार्ग प्रशस्‍त करेगी।

अभिमंत्रित लाल और सफेद गुंजा माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook