Saltar al contenido

घर -परिवार पर बरसेगी सुख समृद्धि, करें कमल गट्टे की माला का पूजन

घर -परिवार पर बरसेगी सुख समृद्धि, करें कमल गट्टे की माला का पूजन

कमल गट्टे की माला के उपाय

कमल गट्टे की माला के उपाय करने से दरिद्रता दूर हो जाती है और धन लाभ होने लगता है | मां लक्ष्‍मी कमल पर विराजमान होती हैं। उन्‍हें कमल का फूल अतिप्रिय होता है। कहते हैं कि मां लक्ष्‍मी के पूजन में कमल का फूल चढ़ाया जाए तो वह जल्‍दी प्रसन्‍न होती हैं। इसके अलावा मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने का एक और तरीका है कमलगट्टे की माला। कमल के बीजों से बनी कमलगट्टे की माला पर मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा बरसती है। आइए आज हम आपको बताते हैं मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न कर धन प्राप्‍ति के लिए कमलगट्टे की माला के उपाय -:

कमलगट्टे की माला के विशेष उपाय

– कमल गट्टे की माला में निहित रोज़ 108 कमल के बीज़ों से आहूति दें। ये उपाय आपको 21 दिन तक करना है। इस उपाय से आपकी आने वाली कई पीढियां संपन्‍न रहेंगीं और उन्‍हें कभी धन-धान्‍य की कमी नहीं होगी। कमल गट्टे की माला के ये उपाय धन के साथ साथ आपके घर – परिवार को भी सुख समृद्धि प्रदान करते हैं ||

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

Puja en línea

कमलगट्टे के विशेष उपाय

– अगर आप अपने व्‍यापार में वृद्धि चाहते हैं तो अपनी दुकान या ऑफिस के पूजन स्‍थल में कमलगट्टे की माला बिछा कर उस पर मां लक्ष्‍मी के चित्र की स्‍थापना करें।

कमलगट्टे के विशेष उपाय

– सुख और समृद्धि की कामना रखते हैं तो मां लक्ष्‍मी के चित्र पर कमलगट्टे की माला पहनाकर उसे किसी नदी या तालाब में विसर्जित कर दें। इस उपाय से निरंतर आपके घर में लक्ष्‍मी जी का वास होगा।

कमलगट्टे के विशेष उपाय

दरिद्रता दूर करने के लिए प्रत्‍येक बुधवार को 108 कमलगट्टे के बीजों के साथ घी की 108 आहूति दें। आपके घार से गरीबी हमेशा के लिए चली जाएगी।

Piedras preciosas semipreciosas

कमलगट्टे के विशेष उपाय

– पूजन के समय कमलगट्टे की माला गले में धारण करने से मां लक्ष्‍मी शीघ्र प्रसन्‍न होती हैं और आपको संपन्‍नता का आशीर्वाद देती हैं।

कमलगट्टे के विशेष उपाय

– शुक्रवार, दीपावली, नवरात्रि या अन्‍य किसी शुभ दिन पर कमलगट्टे की माला से मां लक्ष्‍मी के मंत्रों का जाप करने से घर में धन, ऐश्वर्य व यश का आगमन होता है। इस उपाय से आपकी हर मनोकामना पूरी हो सकती है।

अभिमंत्रित कमलगट्टे की माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi