Saltar al contenido

गुंजा के प्रयोग से आयेगी दाम्पत्य जीवन में खुशहाली, व्यवसाय, कारोबार में होगी बरकत

गुंजा के प्रयोग से आयेगी दाम्पत्य जीवन में खुशहाली, व्यवसाय, कारोबार में होगी बरकत

अपने प्यार को पाने की लालसा हर व्यक्ति मे होती है परन्तु हर किसी को अपना मनचाहा साथी नहीं मिल पाता परन्तु लाल / काली गुंजा एकमेव ऐसा उपाय है जिसके प्रयोग से आप अपना मनचाहा साथी पा सकते है तंत्र शास्‍त्र के चमत्‍कारिक उपाय के लिए लाल लाल गुंजा आपकी मदद कर सकती हैं। इसमे वशीकरण करने की अद्भुत शक्ति होती है

गुंजा एक प्रकार का दुर्लभ बीज है, जिसका प्रयोग प्राचीन काल से तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता रहा है। गुंजा मे वशीकरण की अद्भुत शक्‍ति होती है। इससे आप अपने शत्रु तक को वश में कर सकते हैं।

गुंजा के लाल और काले रंग के बीज होते हैं और इसके अलावा गुंजा की जड़ भी उपयोगी होती है। लाल गुंजा माला से आपकी लव लाइफ में खुशियां आ सकती है और आप अपने शत्रुओं को वश में भी कर सकते हैं।

Janm Kundali

आइए जानते हैं लाल गुंजा के लाभ -:

  • अगर आपके बच्‍चे को बार-बार नज़र लग रही है तो आपको उसे बुरी नज़र से बचाने के लिए उसके हाथ में गुंजा का ब्रेसलेट पहना देना चाहिए। इससे बच्‍चों पर किसी की बुरी नज़र का असर नहीं होता है।
  • इसके प्रभाव से कामकाज तथा व्यवसाय में आने वाली रूकावटे अपने आप समाप्त होने लगती है तथा घर में धन-धान्य की कमी कभी नहीं होती।
  • विवाह के समय वर के हाथों में लाल गुंजा पिरोकर पहनाई जाती है जिसके कारण वर-वधू को किसी की नजर नहीं लगती।

काली गुंजा का महत्‍व

काले रंग की गुंजा को बहुत खास माना गया है। कहते हैं कि जिस व्‍यक्‍ति के पास ये गुंजा होती है अगर उस पर कोई विपत्ति या परेशानी आने वाली हो तो इसका रंग अपने आप ही बदल जाता है।

  • अपने जीवनसाथी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भी काली गुंजा का प्रयोग किया जाता है।
  • कुष्ठ रोगियों के घाव पर गुंजा के मूल को अलसी के तेल में घिसकर लगाने से फायदा होता है।
  • अगर आपकी आँखों की रोशनी कमजोर है, तो आप गाय के देसी घी में गुंजा घिसकर प्रतिदिन लगाने से आँखों की रोशनी आती है, अन्धकार दूर हो जाता है।

अभिमंत्रित गुंजा प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

इस दिन करें उपाय

अगर आप किसी को वशीभूत करना चाहते हैं या‍ किसी से अपनी बात मनवाना चाहते हैं तो उसके कपड़ों में गुंजा के दाने अभिमंत्रित करके रख दें। जब तक ये दाने उस व्‍यक्‍ति के कपड़े में बंधे रहेंगें तब तक वह आपका विरोध नहीं करेगा या आपके ऊपर मोहित रहेगा। आपको ये उपाय किसी भी शुभ दिन तथा दीवाली, ग्रहण, होली, पूर्णिमा और अमावस्‍या के दिन करने से फायदा होता है।

काली गुंजा का उपाय

अपने जीवनसाथी को आकर्षित करने के लिए भी काली गुंजा का प्रयोग किया जा सकता है। जिसे आप प्‍यार करते हैं उसका नाम लेते हुए मिट्टी के एक दीपक में शहद डालकर उसमें गुंजा के पांच दाने रख दें। अब जिस व्‍यक्‍ति को आप अपने वश में करना चाहते हैं या जिसे आकर्षित करना चाहते हैं उसे कपड़ों में गुंजा के दाने अभिमंत्रित करके रख दें। सामूहिक वशीकरण के लिए गुंजा की माला का प्रयोग किया जाता है।

अभिमंत्रित गुंजा माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

गुंजा के बारे में खास बात

गुंजा की सबसे खास बात ये है कि साफ मन और सकारात्‍मक भाव से इसका प्रयोग किए जाने पर संतान सुख की प्राप्ति होती है तथा किसी के अनिष्‍ट की आकांक्षा रखने पर ये बुरा असर दिखाने लगती है। इसके प्रयोग से ज्ञान और बुद्धि का विकास होता है।

अभिमंत्रित गुंजा प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook