Saltar al contenido

गणेश चतुर्थी के दिन जरूर करें गणेश जी के इस दिव्‍य स्‍वरूप की पूजा, …

गणेश चतुर्थी के दिन जरूर करें गणेश जी के इस दिव्‍य स्‍वरूप की पूजा, ...

मंगलकारी गणेश जी के पूजन के जीवन के सारे कष्‍ट दूर हो जाते हैं। धन संबंधी परेशानी हो या फिर संतान प्राप्‍ति की कामना हो, गणेश जी अपने भक्‍तों की हर मनोकामना को पूर्ण करते हैं। कहा जाता है कि एक ही बार में गणेश जी अपने भक्‍तों की मनोकामना को पूर्ण कर देते हैं।

आज गणेश चतुर्थी है और मान्‍यता है कि इस दिन भगवान गणेश का जन्‍म हुआ था। इस तरह से गणेश चतुर्थी का दिन उनके भक्‍तों के लिए बेहद खास है। आज हम आपको गणेश जी के ऐसे स्‍वरूप के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी

सभी तरह की समस्‍याओं का निवारण करेगा।

तंत्र क्रियाओं और तंत्र शास्‍त्र में सफेद आंकड के पौधे की जड़ से निर्मित श्रीगणेश के पूजन का बहुत महत्‍व है। इसे श्‍वेतार्क गणपति भी कहा जाता है। मंगलकारी गणेश जी का यह स्‍वरूप कई तरह के फायदे देकर आपको नुकसान और नकारात्‍मक ऊर्जा से बचाता है। आइए जानते हैं कि घर में आंकडे के गणेश जी की स्‍थापना करने से क्‍या लाभ होते हैं।

Puja en línea

Genera Kundali Libre

काले जादू का प्रयोग

– बुरी नज़र से बचने या जादू-टोने एवं काले जादू से आंकडे के गणेश जी सुरक्षा प्रदान करते हैं। अगर आपके घर में आंकडे के गणेश जी विराजमान होंगें तो कोई भी आपके या आपके परिवार के ऊपर काले जादू का प्रयोग नहीं कर सकता है।

आंकडे के गणेश जी प्राप्‍त करने के लिए इस नंबर पर कॉल करें: 8882540540

सुख-समृद्धि में वृद्धि

– सफेद आंकडे के गणेश जी का पूजन करने से धन-धान्‍य और सुख-समृद्धि में भी वृद्धि होती है। भगवान गणेश सभी मंगल कामनाओं की पूर्ति के लिए जाने जाते हैं और यह सत्‍य भी है। श्‍वेतार्क गणेश जी का पूजन करने से मनोकामना शीघ्र अति शीघ्र पूरी होती हैं।

कार्य में सफलता

– अपने घर के पूजन स्‍थल में आंकडे के गणेश जी की स्‍थापना करें और रोज़ एक दूर्वाघास अर्पित करें। इसके पश्‍चात् भगवान गणेश का ध्‍यान करें। इस उपाय से आपको अपने हर कार्य में सफलता मिलेगी और सभी प्रकार के विघ्‍न दूर हो जाएंगें।

Use Rudraksha de acuerdo con su signo lunar

Horóscopo diario

धन-धान्‍य की प्राप्‍ति

– आंकडे के गणेश जी की गणेश चतुर्थी से अनंत चतुर्थी तक रोज़ ‘ऊं गं गणपतये नम:’ मंत्र का जाप कर पूजन करें। ऐसा करने से आपको सुख-समृद्धि और धन-धान्‍य की प्राप्‍ति होगी। धन की प्राप्‍ति के लिए गणेश जी का ये उपाय अवश्‍य करें।

आंकडे के गणेश जी प्राप्‍त करने के लिए इस नंबर पर कॉल करें: 8882540540

इसके अलावा अगर आपके जीवन में पैसों से संबंधित कोई और परेशानी भी चल रही है या आप किसी अन्‍य मुसीबत की वजह से परेशान हैं तो बेझिझक हमसे कहें। AstroVidhi के अनुभवी ज्‍योतिषाचार्य आपकी हर मुश्किल का समाधान बताएंगें।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi