Saltar al contenido

क्या आप जानते है मनचाही नौकरी पाने के ये 5 अचूक उपाय?

क्या आप जानते है मनचाही नौकरी पाने के ये 5 अचूक उपाय?

करियर की मुश्किल

आजकल हर कोई अपना करियर बनाने के लिए बेचैन रहता है। किसी को अच्‍छी नौकरी की तलाश है तो किसी के मन में प्रमोशन की इच्‍छा है। करियर में सबसे मुश्किल अगर कुछ हासिल करना है तो वो है सरकारी नौकरी पाना। आज के समय में प्रतिस्‍पर्धा इतनी ज्‍यादा बढ़ गई है कि सरकारी नौकरी तो क्‍या मामूली नौकरी के लिए भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं मनचाही नौकरी पाने के टोटकों के बारे में। ये टोटके इतने असरकारी हैं कि इन्‍हें करने से नौकरी और करियर से जुड़ी आपकी सभी अपेक्षाएं अवश्‍य ही पूर्ण होंगीं। सरकारी नौकरी पाने के लिए भी ये उपाय काफी असरकारी हैं।

इस तरह खुद संवारें अपना करियर

Puja en línea

बेहतर नौकरी पाने के आसान उपाय

– जो लोग बेहतर नौकरी की तलाश में हैं वे अपने कमरे में बजरंग बली के उड़ते हुए चित्र की तस्‍वीर लगाएं और रोज़ उस तस्‍वीर की पूजा करें।

इस रूप में हनुमान जी की आराधना से पूरी होगी हर मनोकामना

हनुमान चालीसा का पाठ

– अगर इंटरव्‍यू देने जा रहें हैं तो घर से निकलने से पहले हनुमान चालीसा का पाठ करें। ऐसा करने से इंटरव्‍यू का परिणाम सकारात्‍मक आएगा।

इस रूप में हनुमान चालीसा रखें अपने पास, होगा चमत्‍कार

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

शनिवार के दिन

– मनचाही नौकरी या प्रमोशन चाहते हैं तो शनिवार के दिन शनि देव के इस मंत्र ‘ॐ शं शनैश्चराय नम:’ का 108 बार जाप करें और शनि देव का पूजन करें। शनि देव की कृपा से आपको अपनी मनचाही नौकरी पाने के लिए ज्‍यादा प्रयास नहीं करने पड़ेंगें।

शनि देव को प्रसन्‍न करने के लिए करें ये उपाय

पक्षियों को अनाज डालें

– जिन लोगों को अपने करियर में सफलता चाहिए वे सुबह के समय पक्षियों को सात प्रकार का अनाज डालें। पक्षियों को अनाज डालने से जीवन में सफलता की प्राप्‍ति होती है।

नौकरी में सफलता

– नौकरी में सफलता के लिए या इंटरव्‍यू पर जाते समय एक नीबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और 108 बार » ॐ श्री हनुमते नम: ‘मंत्र का’ जाप करें। इस नीबू को अपने साथ लेकर जाएं। आपका काम जरूर बनेगा और परिणाम आपके मनमुताबिक होगा।

Horóscopo mensual

शिवलिंग की पूजा

– बेहतर नौकरी पाने के लिए रोज़ शिव मंदिर जाकर शिवलिंग पर कच्‍चा दूध चढ़ाएं और शिवलिंग पर अक्षत अर्पित करें। इसके बाद भगवान शिव से अपनी मनचाही नौकरी पाने के लिए प्रार्थना करें।

शिवलिंग का ये स्‍वरूप पूरी करता है हर कामना

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi