Saltar al contenido

क्या आज पंजाब दे पायेगा हरियाणा को टक्कर….

सेमीफाइनल में लगभग अपनी जगह बना चुकी पंजाब की टीम आज हरियाणा के खिलाफ मैच खेलेगी। दोनो ही टीम में आज भारत के एक एक आईकॉन खिलाडी है। गीता फोगट और योगेश्वर दत्त की कप्तानी का दम आज मैच को संघर्षमय और रोमांचक बनायेगा। हरियाणा की टीम अपने तीनों मैचों को जीतकर मजबूत स्थिति में है उसके बावजूद पंजाब को हल्के में नही आंका जा सकता इसके अलावा गीता फोगट का अपनी लय में आना पंजाब की टीम के लिये अच्छी खबर है।

पुखराज के ये गुण जानेगे तो पहन लेंगे…

aajइस चार्ट के अनुसार मिथुन लग्न व मेष राशि बनती है लग्नेश बुध सप्तम स्थान में सूर्य के साथ स्थित होकर लग्न को देख रहे है। पराक्र्म स्थान पर गुरु का स्थित होना शुभ माना जाता है तथा अनुभवी पहलवानों के लिये शुभ स्थिति बनाता है। चंद्र का भरणी नक्षत्र में प्रवेश तथा शुक्र व गुरु के प्रभाव में होने के कारण आज खिलाडीयों को मैच जीतने के लिये भरसक प्रयत्न करने होंगे।

Janm Kundali

आज के मैच में बडा रोमांच गीता फोगट और ओकसाना हरहेल के मुकाबले में देखा जायेगा। इसी तरह आज ब्लादिमीर और अमित दहिया का मैच भी देखने लायक होग। पंजाब के प्रवीण राणा और प्रियंका फोगट को आज अधिक प्रयास के साथ खेलना होगा। महिलाओं का 69 किलो वर्ग का मैच गीतिका झाकर और वेसेलिसा के मध्य मैच विजेता टीम के लिये निर्णायक होगा।

Horóscopo 2019

आज के दिन पंजाब के पहलवानों का आत्मविश्वास हरियाणा पर भारी पड सकता है। आज यदि हरियाणा की तरफ से लीवान लोपेज और निर्मला देवी अपना मैच जीतने में सफल होते है तो निश्चित पूर्वक हरियाणा अपनी बढत बना लेगी अन्यथा पंजाब इस मैच को जीत सकती है। वैसे आज के दिन के सितारे पंजाब के साथ है।

Comprar Rudraksha

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook