Saltar al contenido

कैसा रहेगा ऋतिक की मोहन जोदड़ो का रिस्‍पॉन्‍स: ज्‍योतिषीय आंकलन

hritk-chart

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता के रूप में प्रसिद्ध ऋतिक रोशन के जीवन में पिछले दिनों कई उतार-चढ़ाव आए। बात उनके निजी जीवन की हो या करियर की हर जगह ऋतिक को परेशानियों का सामना करना पड़ा। ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्‍म ‘मोहन जोदड़ो’ को लेकर मायानगरी में इस फिल्‍म के रिस्‍पॉन्‍स को लेकर खूब चर्चाएं चल रही हैं। लंबे समय के बाद ऋतिक की कोई फिल्‍म रिलीज़ हो रही है तो ज़ाहिर सी बात है कि ये उनके और उनके फैंस के लिए बेहद खास होगी। तो आइए एक नज़र डालते हैं ऋतिक की अपकमिंग फिल्‍म मोहन जोदड़ो के भविष्‍य आंकलन पर -:

क्‍या आप भी ताल्‍लुक रखते हैं राक्षस गण से?

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन का जन्‍म 10 जनवरी 1974 को हुआ जिसके अनुसार उनकी जन्‍म कुंडली इस प्रकार है -:

hritk-chart

Rashifal 2019

ऋतिक का जन्‍म मंगल के उच्‍च चिह्न और बृहस्पति के दुर्बल चिह्न के अंतर्गत हुआ है। 19-10-1998 से ही ऋतिक की शुक्र की दशा चल रही है। 2014 में ऋतिक का तलाक हुआ। ज्‍योतिषी के अनुसार यह वह समय था जब उनकी कुंडली में शुक्र बुध की दशा चल रही थी।

ऋतिक की कुंडली के अनुसार 7 वें भाव का उपस्‍वामी शनि है। जिसके अनुसार शनि दोहरे संकेत के साथ साथ जीवन पर कई हानिकारक प्रभाव भी डालता है। शनि मंगल के नक्षत्र में है – जो कि एक विभाजक ग्रह है। इसी कारण से ऋतिक की शादी ज्‍यादा समय तक नहीं चल सकी।

कल से शुरु हैं गुप्‍त नवरात्र, साधना से सिद्धि तक का सफर

2008 में राहु के अंतरा से होकर गुजरे जो कि 11 वें घर का प्रबल कारक है। इसका योग 10 वें घर से भी हुआ। जिसकी वजह से वे एक हिट फिल्‍म दे पाए। 2014 में शुक्र शनि की अंतरा के चलते साधारण सी पटकथा के बावजूद उनकी फिल्‍म ने अच्‍छा कारोबार किया। फिल्‍म ने अच्‍छा प्रदर्शन किया क्‍योंकि उस समय ऋतिक की कुंडली में शनि 10 वें, 5 वें और दूसरे घर में था।

Libre Janm Kundli

लंबे समय के ब्रेक के बाद ऋतिक ‘मोहन जोदड़ो’ से वापसी कर रहे हैं। इस साल वे बुध की अंतरा से होकर गुजरेंगें। सूत्रों के अनुसार यह फिल्‍म 12 अगस्‍त 2016 को रिलीज होगी और उनकी कुंडली में यह समय होगा शुक्र, बुध और राहु का। ऋतिक के लिए राहु और बुध जीवन में सकारात्‍मकता को लेकर आएंगें। शनि के उदय लग्‍न में होने के ही कारण उनकी फिल्‍म के रिलीज होने में इतनी देरी हो रही है। ऋतिक की जन्‍म कुंडली के अनुसार शनि 10 वें घर में है। ऋतिक के करियर को चमकाने के लिए उनकी नई फिल्‍म ‘मोहन जोदड़ो’ प्रदर्शित होने वाली है जिसे आशुतोष गोवारिकर निर्देशित कर रहे हैं। दोनों की ये जोड़ी आखिरी बार जोधा अकबर में दिखाई दी थी और यह फिल्‍म उस समय की सबसे बड़ी हिट मूवीज़ में शुमार थी और इसे कई अवॉर्ड भी मिेले थे।

ऋतिक की जन्‍मकुंडली के अनुसार उनकी आगामी फिल्‍म मोहन जोदड़ो को जबरदस्‍त सफलता हो सकती है।

Piedra de nacimiento

जानिए कैसे होते हैं जुलाई में जन्मे व्यक्ति

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook