Saltar al contenido

करियर में आ रही परेशोनियों को चुटकियों में ऐसे करें दूर

career-1

carrera-1करियर को लेकर युवा ही नहीं बल्कि स्‍कूल में पढ़ने वाले बच्‍चे भी परेशान होते हैं। बारहवीं के बाद कौन-सा कोर्स करें या करियर में सफलता कैसे पानी है ये सवाल सबसे ज्‍यादा परेशान करता है। किसी को कड़ी मेहनत के बाद भी करियर और नौकरी में सफलता नहीं मिलती तो किसी को मनचाही नौकरी ढ़ूंढने में ही सालों लग जाते हैं। लेकिन घबराइए मत करियर से जुड़ी आपकी हर समस्‍या का निदान हैं ये ज्‍योतिषीय उपाय। आपके जीवन में इनके आगमन से निश्चित ही करियर से संबंधित आपकी सारी समस्‍याएं छूमंतर हो जाएंगीं। तो आइए जानते हैं आपके करियर को कैसे चुटकियों में चमकाया जा सकता है -:

Horóscopo hindi 2019

अभी ले करियर रिपोर्ट

carrera-2लैपिस प्‍वांइटर -: लैपिस न केवल नीलम रत्न का उपरत्न है बल्कि यह शनि के शुभ प्रभाव को बढ़ाने में भी असरकारी होता है। माना जाता है कि जिस व्यक्ति ने इसे किसी भी रूप में धारण किया हो उस पर शनि देव की असीम कृपा बरसती है। इसके साथ ही अगर आप अपनी नौकरी की वजह से परेशान रहते हैं या करियर में असफलता के कारण आप मायूस महसूस करते हैं तो आपको लैपिस प्‍वांइटर अवश्‍य ही धारण करना चाहिए।

caree-3रुद्राक्ष -: स्‍वयं भगवान शिव का स्‍वरूप कहे जाने वाले रुद्राक्ष में आपके जीवन की सभी समस्‍याओं को दूर करने की शक्‍ति होती है। करियर में सफलता पाने के इच्‍छुक हैं तो तीन मुखी, चार मुखी, ग्‍यारह मुखी या बारह मुखी रुद्राक्ष धारण करें।

Software de Kundli

अभी करें ऑर्डर

carrera-4व्‍यापार वृद्धि यंत्र -: व्‍यापार वृद्धि यंत्र विशेष रूप से व्‍यापारियों के लिए है। जिन व्‍यापारियों को व्‍यापार में समस्‍याओं का सामना करना पड़ रहा हो या कड़ी मेहनत के बाद भी मनचाहा मुनाफा न हो रहा हो तो आपको अपनी दुकान में व्‍यापार वृद्धि यंत्र स्‍थापित करना चाहिए। इससे आपकी आय के मार्ग भी प्रशस्‍त होते हैं और लक्ष्‍मी जी का वास होता है।

अभी करें ऑर्डर

carrera-5सूर्य यंत्र और ताबीज़ -: सूर्य प्रगति का कारक है। सूर्य देव की कृपा से व्‍यक्‍ति को करियर में सफलता प्राप्‍त होती है। यदि आपको मनचाही नौकरी नहीं मिल पा रही है या आप प्रमोशन चाहते हैं या आपको अपने ऑफिस में कई सारी समस्‍याओं का सामना करना पड़ता है तो आपको सूर्य यंत्र या सूर्य यंत्र ताबीज़ धारण करना चाहिए। इससे आपके जीवन की सारी नकारात्‍मकता दूर होगी।

Piedra preciosa de nacimiento

अभी करें ऑर्डर

carrera-6वैजयंती माला -: जीत का प्रतीक है वैजयंती माला। ऐसा कहा जाता है कि इस माला के मोती श्रीकृष्‍ण ने राधा जी और भगवान राम ने देवी सीता के लिए पिरोए थे. इस माला के प्रभाव से आप अपने जीवन और करियर में सफल हो पाने के काबिल बनते हैं। इसे पहनने के बाद निश्‍चित ही आपको कोई नुकसान नहीं होगा।

अभी करें ऑर्डर

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook