Saltar al contenido

कमलगट्टे की माला के ये उपाय दूर कर सकते हैं पैसों से जुड़ी आपकी …

कमलगट्टे की माला के ये उपाय दूर कर सकते हैं पैसों से जुड़ी आपकी ...

मां लक्ष्‍मी का स्‍वरूप

धन की देवी मां लक्ष्‍मी कमल के फूल पर विराजमान होती हैं एवं मां लक्ष्‍मी काा पूजन कमल के फूल के बिना अधूरा माना जाता है। कमल के फूल के बीजों से बनी कमलगट्टे की माला भी मां लक्ष्‍मी को अत्‍ंयत प्रिय है। कहते हैं कि इस माला के प्रयोग से मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होकर धन-धान्‍य का आशीर्वाद देती हैं। कमलगट्टे की माला के ये उपाय आपको रातोंरात मालामाल कर सकते हैं।

मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के कुछ उपाय

शुक्रवार के दिन शुरू करके लगातार 21 दिनों तक कमल गट्टे के 108 दानों को एक-एक करके घी में डुबा कर मां लक्ष्‍मी के गायत्री मंत्र ‘ॐ श्री महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णु पत्न्यै च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात् ॐ’॥ का जाप करते हुए मां लक्ष्‍मी के चरणों में आहुति दें।

Puja en línea

ऐसी मान्‍यता है कि इस उपाय को करने से आने वाली कई पीढि़यों तक दरिद्रता छूकर नहीं गुज़रती।

कैसे करें प्रसन्‍न

मां लक्ष्‍मी का जाप करते हुए कमल गट्टे की माला को गले में धारण करना मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करता है। ऐसा करने से आपकी तिजोरी में कभी पैसों की कमी नहीं आती है।

उपाय

मां लक्ष्‍मी की प्रतिमा में कमल गट्टे की माला पहनाकर उसका शुक्रवार से शुरू करके 21 दिनों के पूजन के पश्‍चात् यदि किसी बहते जल स्रोत में विसर्जित किया जाए तो भी मां लक्ष्‍मी अति प्रसन्‍न होती हैं और घर धन-धान्‍य से भर जाता है।

Horóscopo diario

व्‍यापारी क्‍या करें

व्‍यापारियों को यदि दुकान में घाटा हो रहा हो तो वह दुकान में कमल गट्टे की माला को बिछाकर उस पर मां लक्ष्‍मी की प्रतिमा का रखें और विधिपूर्वक रोज दु‍कान खोलते ही इसकी पूजा करें। इससे मुश्‍किल में फंसा व्‍यापार भी सफलता की ओर बढ़ने लगता है।

किसी भी जानकारी के लिए Llame al करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook