Saltar al contenido

कन्‍या राशि: 2018 लव लाइफ, राहू की वजह से आपको मिल सकता है …

कन्‍या राशि: 2018 लव लाइफ, राहू की वजह से आपको मिल सकता है ...

वर्ष 2018 में शनि, वृश्चिक राशि में और 11 अक्‍टूबर तक गुरु तुला राशि में रहेगा और इसके बाद वह वृश्चिक राशि में गोचर करेगा। राहु-केतु, कर्क और मकर राशि में विराजमान रहेंगें। मई से लेकर नवंबर तक मंगल मकर राशि में रहने वाला है और इस वजह से कई लोग परेशान तो कई लोग खुश रहने वाले हैं।

कन्‍या राशि की लव लाइफ 2018

इस साल प्‍यार को लेकर आपको ज्‍यादा उम्‍मीदें नहीं लगानी चाहिए। दूसरी चीज़ों पर ध्‍यान दें। पांचवे भाव में बैठा ब्रह छठे भाव पर भी अपना प्रभाव डाल रहा है जोकि पंचम भाव के लिए शुभ संकेत नहीं है।

Generar Janam Kundali gratis

शनि की दशा से गुज़र रहे लोगों के लिए बहुत बुरा समय रहने वाला है। प्रेम संबंधों में तकरार और नुकसान का समय है। प्‍यार में धोखा मिल सकता है और अचानक ब्रेकअप भी हो सकता है। आपको अपने रिश्‍ते को संभालने का प्रयास करना चाहिए। आने वाले समय में परिस्थिति और बिगड़ सकती है। बेवजह या छोटी सी बात पर भी आपका ब्रेकअप हो सकता है।

गुरु की दशाभुक्‍ति अंतरा चल रही है तो आपके लिए कुछ अच्‍छा समय हो सकता है। सिंगल हैं तो किसी के साथ नए रिश्‍ते में जुड़ सकते हैं। प्रेम संबंधों में प्रगति मिलेगी।

राहू की वजह से धोखा और गलतफहमी पैदा होगी। राहू की दशा चल रही है जो छोटी बातों या जलन या शक की वजह से आपका ब्रेकअप हो सकता है। राहू की वजह से इन चीज़ों को लेकर ब्रेकअप होने की संभावना रहती है।

Horóscopo 2019

राहू आपके ग्‍यारहवें भाव में बैठा और इस वजह से आपके प्रेम संबंधों में परेशानियां आएंगीं। कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने अंर्तमन की आवाज़ सुनें।

यहां पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

मंगल और केतु की दशा से गुज़र रहे लोगों को किसी भी कीमत पर बहस और झगड़े से बचना चाहिए। इस साल ये दोनों ग्रह आपके पंचम भाव में लंबे समय तक रहने वाले हैं जिस वजह से आपको प्रेम संबंधों में इसका नुकसान होगा।

कुल मिलाकर प्‍यार के मामले में ये साल आपके लिए बिलकुल भी अच्‍छा नहीं रहने वाला है।

कन्‍या राशि का साल 2018

– नए रिश्‍तों में भी परेशानियां रहेंगीं।

– गलतफहमी के कारण ब्रेकअप होने की संभावना है।

– प्‍यार की जगह करियर और बिजनेस पर ज्‍यादा ध्‍यान दें।

– गुरु के अलावा सभी ग्रह आपको परेशान करेंगें।

Por Acharya Raman

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Mejor astrólogo en Delhi