Saltar al contenido

कठिन डगर पर रवाना भारतीय टीम .. AstroVidhi Predicciones

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये रवाना हो चुकी है। पांच मैचों की वनडे सीरीज तथा तीन मैचों की टी 20 सीरीज दोनों देशों के मध्य 12 जनवरी से खेली जानी हैं। अंक और वैदिक ज्योतिष के अनुसार जनवरी में कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। इन परिवर्तनों का प्रभाव मैच में कुछ इस तरह से होगा-

इन योगों से मिलता है आकस्मिक धन…

यह सीरीज अत्यधिक संघर्षपूर्ण होगी। सीरीज शुरु होने के समय गुरु और बुध वक्री रहेंगे तो दूसरी तरफ राहु का संचार सिंह राशि में होगा। इसके अतिरिक्त शुक्र का शत्रु राशि में संचार होने से इस समय सभी शुभ ग्रह प्रभावित हो रहे हैं, ये स्थिति मैच में अनेक उतार-चढाव दर्शाती है तथा कुछ बाहरी बाधाओं की तरफ भी इशारा करती है।

Horóscopo 2019

partido

गोचर के अनुसार मैच की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया अपनी बढत बना सकता है लेकिन भारतीय टीम जल्द ही अपनी वापसी करती हुई दिखेगी। क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीदों के अनुसार यह मैच कांटे का होगा। गुरु व बुध के वक्री प्रभाव के कारण तीसरे और चौथे मैच में कुछ बाहरी रुकावटें आ सकती है। ये बाधायें दो तरह से हो सकती है या तो मौसम के कारण मैच प्रभावित रहेगा या एम्पायर के द्वारा गलत निर्णय होंगे। और यदि ऐसा हुआ तो भारत को इसका खमियाजा भुगतना पडेगा। राहु के सिंह संचार के कारण मैच में खिलाडियों का आक्रमक स्वाभाव देखने को मिलेगा, तथा खिलाडियों के बीच गाली-गलौज, लडाई-झगडे और विवाद होंगे।

दोनों देशों के लिये ये सीरीज बडी ही महत्वपूर्ण है। दोनों टीमों के लिये सीरीज गंवाना उनकी प्रतिष्ठा पर अनेक प्रश्न चिन्ह लगा सकती है। ये सीरीज इसलिये भी महत्वपूर्ण है क्योंकी इस सीरीज के बाद दोनों टीमों को कई महत्वपूर्ण मैच खेलने है तथा वर्ल्ड कप खेला जाना है, सीरीज की विजयी टीम मनौवैज्ञानिक रूप से अधिक मजबूत हो जायेगी तथा खिलाडियों का आत्मविश्वास बढा हुआ रहेगा। एक तरीके से ये सीरीज दोनों ही देशों के लिये अग्निपरीक्षा की तरह होगी।

Comprar Rudraksha

कोर्ट कचहरी और आप ‘ज्योतिषीय विश्लेषण’

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook