Saltar al contenido

ऑस्ट्रेलिया को लगेगा क्लीन स्वीप का करेंट….

भारत-ऑस्ट्रेलिया टी -20 सीरीज का अन्तिम मैच रविवार को सिडनी में होगा। इस रोमांचक सीरीज को भारत पहले ही अपने नाम कर चुका है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया को क्लीन स्वीप से बचने के लिये एडी-चोटी का जोर लगाना होगा। वनडे मैचों में भारत ने तो क्लीन स्वीप से अपने को बचा लिया था लेकिन क्या ऑस्ट्रेलिया इस मैच को जीतकर क्लीन स्वीप के खतरे से बाहर निकल पायेगा।

अगर सितारों की बात करे तो मैच के दौरान स्वाती नक्षत्र का प्रभाव रहेगा, ऑस्ट्रेलिया समय के अनुसार तुला लग्न व तुला राशि बनती है। इस मैच में राहु का प्रभाव सर्वाधिक होता दिखेगा। मंगल व चंद्र का लग्न पर प्रभाव मैच में ऑस्ट्रेलिया को मजबूती देता है। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत जबर्दस्त होगी। सूर्य का चतुर्थ प्रभाव काफी हद तक इस मैच को ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में ले जाता हुआ दिखेगा।

Janam Kundali

bbbbbbab

भारत के पक्ष में एक मात्र राहु का प्रभाव है, यह प्रभाव ही मैच को पलटने की क्षमता भी रखता है। ग्रहों के अनुसार यह मैच कांटे का होने वाला है। मैच में जीत किसकी होगी कह पाना कठिन होगा।

यदि प्रश्न शास्त्र का प्रयोग किया जाये तो स्थिति भारत के पक्ष में दिखती है। अनेक अवसर पर मेने प्रश्न शास्त्र को खरा पाया है। अत: इस मैच में भारत की विजय होने के संकेत हैं तथा ऑस्ट्रेलिया 3-0 से यह सीरीज अपने हाथों से गंवा देगा।

Comprar piedras preciosas

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook