Saltar al contenido

इनमें से एक उपाय भी कर लेंगें तो दूर हो जायेंगी आपकी Amor Matrimonio …

इनमें से एक उपाय भी कर लेंगें तो दूर हो जायेंगी आपकी Amor Matrimonio ...

प्रेम विवाह

हिंदू धर्म में विवाह का बड़ा महत्‍व है। हर किसी को अपने जीवन में विवाह संबंधी परेशानियां आती हैं। आज हम आपको बताते हैं कि विवाह में देरी, वैवाहिक जीवन में अनबन और प्रेम विवाह हेतु कौन से उत्‍पाद आपकी सहायता कर सकते हैं।

पुखराज

विवाह आदि कार्यों में बृहस्‍पति ग्रह का विशेष प्रभाव पड़ता है। बृहस्‍पति के बुरे प्रभाव के कारण आपके वैवाहिक जीवन में समस्‍या और विवाह में रूकावट आ सकती है। बृहस्‍पति को प्रसन्‍न करने के लिए पुखराज रत्‍न उत्‍तम माना जाता है। यदि आपके विवाह में अड़चनें या देरी आ रही हैं तो आप पुखराज रत्‍न धारण करें।

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

रोज़ क्‍वार्ट्ज हार्ट पेंडेंट

यदि आपके प्रेम संबंधों में परेशानियां उत्‍पन्‍न हो रहीं हैं तो रोज़ क्‍वार्ट्ज हार्ट पेंडेंट आपके लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा। इस पैंडेंट को धारण करने से आपके रिश्‍ते में सकारात्‍मकता आती है।

Puja en línea

एक्‍वामरीन स्‍टोन पैंडेंट

इस पैंडेंट के प्रभाव से वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनी रहती है। परिवार में संतुलन बना रहता है और सुख-समृद्धि का आगमन होता है।

एक्‍वामरीन स्‍टोन पेंडेंट अभी करें ऑर्डर

शुक्र यंत्र

शुक्र ग्रह जीवन में भोग-विलास और प्रेम का कारक है। शुक्र यंत्र की स्‍थापना से आपके प्रेम संबंधों में सकारात्‍मका बढ़ती है। जो लोग प्रेम विवाह के बारे में सोच रहे हैं उन्‍हें भी शुक्र यंत्र की स्‍थापना से लाभ होता है।

शुक्र यंत्र अभी करें ऑर्डर

Horóscopo diario

गुरु यंत्र

गुरु ग्रह के अशुभ प्रभाव के कारण आपके वैवाहिक जीवन में समस्‍याएं और विवाह में रूकावटें आ सकती हैं। इस तरह की समस्‍याओं से छुटकारा पाने में गुरु यंत्र आपकी सहायता कर सकता है।

गुरु यंत्र अभी करें ऑर्डर

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook