Saltar al contenido

इंडियन सुपर लीग सेमिफाइनल मैच चेन्नियन वर्सेज कोलकाता

इडियन सुपर लीग अब काफी रोमान्चक होता जा रहा है। शुक्रवार को पहला सेमिफाइनल मैच दिल्ली डाइनामोज तथा एफसी गोवा के बीच खेला गया था इस पहले चरण के खेल को दिल्ली ने अपने नाम किया। सेमीफाइनल के दूसरे मैच का पहला चरण आज चेन्नियन एफसी तथा एटलेटिको डे कोलकाता के मध्य खेला जायेगा। इस मैच में दोनों ही तरफ दुनिया के महान खिलाडी एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुये दिखेंगे।

संहारक शिव का अमर फल है रुद्राक्ष… ..

इस रोमांचकारी मैच में चेन्नियन एफसी की तरफ से पोटेंजा, मेडी, धाना, करनजीत, बालसी, थोई और खबरा जैसे खिलाडी मैच में अपनी चमक बिखेरेंगे तो दूसरी तरफ ह्युम, इजुमी, ऑगस्टिन, नटो, बोर्जा, अरनब, टीरी और अमरींदर जैसे अनुभवी खिलाडी मैच को रोमांचक बनायेगें। इस मैच में जेमी गवेलिन, एंटो पेलिसरी तथा जेजे लालपेखुला का दमदार प्रदर्शन देखने को मिल सकता है।

Janm Kundali

ग्रहों के अनुसार आज के दिन चंद्र धनु राशि में बुध के साथ गोचर करेगा तथा इन पर गुरु की दृष्टी प्रभाव lllहोने से अनुभवी खिलाडियों को लाभ मिल सकता है इस समय थोडी सी टेक्निक भी मददगार सिद्ध हो सकती है। सूर्य शनि का वृश्चिक प्रभाव मैच के निर्णय में देरी कर सकता है जिस कारण मैच के रद्द होने या बराबरी में रहने के संकेत है।

राहुकाल बिगाड सकता हैं आपका बना बनाया खेल….

इस रोमांचकारी मैच में परिणाम मिलना मुश्किल हो सकता है। इस मैच में कौन जितेगा और कौन हारेगा कहना मुश्किल है लेकिन एटलेटिको डे कोलकाता अपनी बढत बना सकती है। इस टीम के कुछ खिलाडियों के सितारे आज बुलन्दियों पर है जिस कारण ये जीत सकते है। आज एटलेटिको डे कोलकाता की टीम में ऐसा लगेगा जैसे कोई टीम नही बल्कि मात्र कुछ खिलाडी ही खेल रहे है। जबकी विपक्षी टीम का सहयोग में एकता दिखाई देगी। यह स्थिति कोलकाता के लिये परेशानी खडी कर सकती है। विजयी दोनो में से कोई भी हो लेकिन दर्शक जन नराज नही होंगे। और मैच का पूर्ण आन्नद उठाते नजर आयेंगे।

आचार्य जी से बात करने के लिये क्लिक करें

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook