Saltar al contenido

आपके करियर की सारी मुश्किलें दूर कर देगा ये छोटा सा उपाय

आपके करियर की सारी मुश्किलें दूर कर देगा ये छोटा सा उपाय

6 मुखी रुद्राक्ष धारण करने वाले व्‍यक्‍ति को जीवन की सभी समस्‍याओं से सुरक्षा मिलती है। 6 मुखी रुद्राक्ष के स्‍वामी भगवान कार्तिकेय हैं जोकि मां पार्वती और भगवान शिव के दूसरे पुत्र हैं। भगवान कार्तिकेय आकाशीय सेना के प्रमुख भी हैं। 6 मुखी रुद्राक्ष को धारण करने वाले व्‍यक्‍ति को भगवान कार्तिकेय के आशीर्वाद से साहर और ज्ञान की प्राप्‍ति होती है।

6 मुखी रुद्राक्ष का स्‍वामी ग्रह

इस रुद्राक्ष का स्‍वामी ग्रह शुक्र है जोकि भौतिक सुख और प्रेम का कारक भी है। वहीं अधिपति भगवान कार्तिकेय और गणेश जी हैं।

Horóscopo 2019

6 मुखी रुद्राक्ष का मंत्र

ऊं ह्रीं हूं नम:

किस दिन करें धारण

6 मुखी रुद्राक्ष को सोमवार के दिन धारण करना सबसे शुभ माना जाता है। सोमवार का दिन भगवान कार्तिकेय के पिता महादेव को समर्पित है इसलिए इस दिन इस रुद्राक्ष को धारण से इसका दोगुना लाभ मिलता है।

6 मुखी रुद्राक्ष आपके करियर के लिए बहुत फायदेमंद होता है। इसके शुभ प्रभाव से भाग्‍य का साथ मिलता है और जातक अपने करियर में प्रगति करता है। अगर आप लग्‍जरी कार, महंगी घडियां, महंगा घर या विला खरीदना चाहते हैं तो इस काम में ये रुद्राक्ष आपकी मदद कर सकता है।

प्राप्‍त करें अभिमंत्रित 6 मुखी रुद्राक्ष

कौन धारण कर सकता है

अध्‍ययन और शोध जैसे वैज्ञानिक, कलाकार, शिक्षक, लेखक और राजनीतिज्ञ आदि इस रुद्राक्ष को धारण कर सकते हैं।

6 मुखी रुद्राक्ष के लाभ

इस रुद्राक्ष की शक्‍ति से धारणकर्ता की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। साथ ही ये व्‍यक्‍ति को दयालु और कर्मठ बनने के लिए भी प्रेरित करता है। 6 मुखी रुद्राक्ष के स्‍वामी शुक्र देवता हैं।

ये आपको हर दुख से दूर रखता है। पवित्र बीज से बना से रुद्राक्ष व्‍यापारियों, एडिटर और मैनजर आ‍दि के लिए बहुत शुभ माना जाता है। इसे धारण करने वाले व्‍यक्‍ति का मन शांत रहता है।

प्राप्‍त करें अभिमंत्रित 6 मुखी रुद्राक्ष

छह मुखी रुद्राक्ष क्रोध, ईर्ष्‍या और अविश्‍वास की भावना को खत्‍म करता है। इसे शरीर की दैवीय शक्‍ति को भी बेहतर करने में मदद करता है। इसके प्रभाव से हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। साथ ही छह मुखी रुद्राक्ष हर तरह के मानसिक विकार से भी बचाता है।

इस पवित्र रुद्राक्ष को धारण करने से व्‍यक्‍ति में कला, संचार का कौशल बढ़ता है और वो अपने विचारों को बेहतर तरीके से व्‍यक्‍त कर पाता है। ये अच्‍छे वक्‍ता बन सकते हैं। ये रुद्राक्ष शुक्र के दुष्‍प्रभाव को भी कम करता है। साथ ही ये वैवाहिक जीवन में भी खुशियां लाता है।

Janm Kundali

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en línea