Saltar al contenido

आपकी हर मुश्किल को शत प्रतिशत दूर कर देगा गुरुवार के दिन का ये …

आपकी हर मुश्किल को शत प्रतिशत दूर कर देगा गुरुवार के दिन का ये ...

भगवान विष्‍णु

गुरुवार का दिन भगवान विष्‍णु को समर्पित है। इस दिन भगवान विष्‍णु की आराधना करने से उनकी विशेष कृपा प्राप्‍त होती है। गुरुवार के दिन भगवान विष्‍णु को प्रसन्‍न करने के लिए कई उपाय किए जाते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा अचूक टोटका बता रहें हैं जो न केवल विष्‍णु जी को प्रसन्‍न करेगा बल्कि इस उपाय के साथ भगवान शिव की कृपा भी आपके ऊपर बरसेगी। तो आइए जानते हैं गुरुवार के अचूक उपाय के बारे में -:

दस मुखी रुद्राक्ष

दस मुखी रुद्राक्ष साक्षात् भगवान विष्‍णु का स्‍वरूप है। यह दस मुखी रुद्राक्ष भगवान विष्‍णु के दस अवतारों का प्रतीक है। इस रुद्राक्ष पर दस रुद्रों का आशीर्वाद होता है जिस कारण यह भूत-प्रेत, डाकिनी और पिशाचिनी जैसी बुरी शक्‍तियों से बचाता है।

अभिमंत्रित दस मुखी रुद्राक्ष प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

Puja en línea

प्रेत बाधा

इसके अलावा दस मुखी रुद्राक्ष को धारण करने से आपके आसपास प्रेत बाधा नहीं आती है और आपके ऊपर किसी भी प्रकार का जादू-टोना निष्‍फल रहता है।

श्री हरि के साथ मां लक्ष्‍मी

दस मुखी रुद्राक्ष को श्री हरि के साथ-साथ मां लक्ष्‍मी की कृपा भी प्राप्‍त होती है। इस रुद्राक्ष को पहनने से मां गंगा भी प्रसन्‍न होती हैं।

तंत्र मंत्र

तंत्र मंत्र की साधना करने वाले साधकों के लिए यह रुद्राक्ष अति उत्तम माना गया है। यदि आपकी कुंडली में कोई भी ग्रह परेशान कर रहा है तो आपको दस मुखी रुद्राक्ष धारण करने से लाभ होगा।

अभिमंत्रित दस मुखी रुद्राक्ष प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

Horóscopo diario

कैसे करें प्रयोग

दस मुखी रुद्राक्ष को धारण करते समय “ॐ ह्रीं नमः” मंत्र का जाप करें। इसके अलावा नियमित दस मुखी रुद्राक्ष की पांच माला का “ॐ नमः शिवाय” मंत्र से जाप करने से विशेष फल की प्राप्ति होती है।

अभिमंत्रित दस मुखी रुद्राक्ष प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

हिंदू पंचांग 2019 पढ़ें और जानें वर्ष भर के शुभ दिन, शुभ मुहूर्त, विवाह मुहूर्त, ग्रह प्रवेश मुहूर्त और भी बहुत कुछ।

हमसे क्‍यों लें

दस मुखी रुद्राक्ष को हमारे पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित कर के आपके पास भेजा जाएगा जिससे आपको शीघ्र अति शीघ्र इसका पूर्ण लाभ मिल सके।

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook