Saltar al contenido

आपकी हर परेशानी का यहां मिलेगा हल: ‘आपके प्रश्‍न – मेरे उत्‍तर’

आपकी हर परेशानी का यहां मिलेगा हल: 'आपके प्रश्‍न - मेरे उत्‍तर'

जिंदगी का दूसरा नाम है परेशानियां। जीवन है तो ज़ाहिर सी बात है कि इसमें कई तरह की परेशानियां भी होंगीं। सभी की अलग-अलग मुश्किलें होती हैं जैसे किसी को नौकरी नहीं मिल रही तो कहीं पति-पत्‍नी के बीच झगड़ा रहता है। किसी को धन की कमी है तो कोई कर्ज में डूबा है। किसी को संतान नहीं हो रही तो कोई संतान पक्ष को लेकर चिंतित है।

अपने प्रश्न पूछने के लिए यहाँ क्लिक करें

समस्‍याएं तो जीवन में आती रहती हैं लेकिन महत्‍वपूर्ण है कि आप आप उन मुश्किलों से कैसे निपटते हैं। ज्‍योतिषशास्‍त्र में हर परेशानी का हल है और अपने जीवन को सुखमय बनाने के लिए आप आचार्य रमन जी से अपने प्रश्‍नों का उत्‍तर ले सकते हैं। आचार्य रमन जी से आप ‘आपके प्रश्‍न मेरे उत्‍तर’ द्वारा अपने हर सवाल का सटीक जवाब पा सकते हैं।

Horóscopo hindi 2019

शनि करेगा 2017 में धनु राशि में गाोचर, जानें क्‍या होगा आपका हाल

इन प्रश्‍नों के पा सकते हैं उत्‍तर -:

  • अगर आपको कड़ी मेहनत करने के बाद भी मनचाही सफलता नहीं मिल पा रही है तो आप आचार्य रमन जी से अपनी समस्‍याओं के उपाय के बारे में पूछ सकते हैं।
  • यदि आपके विवाह में देरी आ रही है तो आप अपनी कुंडली (Janam Kundali) की महत्‍वपूर्ण जानकारी के साथ अपना प्रश्‍न भेज सकते हैं।
  • व्‍यापार की शुरुआत करना चाहते हैं या लगातार आपको व्‍यापार में घाटा हो रहा है तो आप अपनी कुंडली की आवश्‍यक जानकारी देकर प्रश्‍न पूछ सकते हैं।
  • पति-पत्‍नी में झगड़ा होता है या संतान प्राप्‍ति में बाधाएं आ रहीं हैं तो आप इसके उपाय हेतु प्रश्‍न पूछ सकते हैं।

Software de Kundli

इस सर्विस द्वारा आपकी हर समस्‍या का समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा। तो अगर आप किसी भी तरह की परेशानी से जूझ रहें हैं तो देर किस बात की अभी अपनी परेशानी को हमसे जुड़कर आप इसे हल कर सकते हैं.

आपके पूछे गए प्रश्नों का उत्तर जानने के लिए Astrovidhi.com के Canal de Youtube को Suscribirse करें और प्रश्नों के उत्तर Video de Youtube में पायें |

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook