Saltar al contenido

आपकी चिन का आकार खोल देता है आपके कई राज़

आपकी चिन का आकार खोल देता है आपके कई राज़

सामुद्रिक शास्‍त्र के अनुसार किसी व्‍यक्‍ति के बाहरी व्‍यक्‍तिक्‍त की सहायता से भी उसके व्‍यवहार और स्‍वभाव के बारे में जाना जा सकता है। हाथों की अंगुलियां और हथेली तक आपके कई राज़ बयां कर देती है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ठोड़ी के किस तरह के आकार वाले लोगों का व्‍यवहार कैसा होता है। चिन की शेप देखकर भी आप उस व्‍यक्‍ति के व्‍यवहार के बारे में पता लगा सकते हैं।

गोल चिन

ये लोग आशावादी होते हैं। इनमें नेतृत्‍व करने के गुण नहीं होते हैं लेकिन टीम के साथ काम करने में ये निपुण होते हैं। इसके अलावा ये अच्‍छे दोस्‍त साबित होते हैं। अपना आशावादी नज़रिया ये हर किसी के जीवन में भर देते हैं।

छोटी और संकीर्ण चिन

ऐसे लोग बेहद संवेदनशील होते हैं और इन्‍हें दुनिया बहुत बेदर्द लगती है। इन्‍हें बातें करना अच्‍छा लगता है और लोगों से मिलने में भी इन्‍हें बहुत मज़ा आता है।

Kundali libre

चौकोर चिन

इस आकार की चिन वाले लोग बहुत जिद्दी होते हैं। ये आकर्षक होते हैं लेकिन निर्णय लेने के समय इन्‍हें हमेशा किसी की सलाह की जरूरत पड़ती है। ये अपनी भावनाओं को ज्‍यादा व्‍यक्‍त नहीं करते हैं। सीधी बात करते हैं।

आगे निकली हुई चिन

इनमें नेतृत्‍व के गुण कूट-कूट कर भरे होते हैं और ये एनर्जी से भरपूर होते हैं। इसके अलावा ये लोग गुस्‍सैल होते हैं लेकिन अपने लक्ष्‍य को पाने के लिए प्रेरित रहते हैं। कार्यक्षेत्र में इनसे बेहतर कोई नहीं होता। आपको कुछ भी बोलने से पहले अच्‍छी तरह से सोच-विचार कर लेना चाहिए।

लंबी चिन

ऐसे लोग अपने दोस्‍तों और परिवार के लिए बेहद ईमानदार होते हैं। ये स्‍वस्‍थ और लंबा जीवन जीते हैं। शादी के लिए ये परफैक्‍ट पार्टनर होते हैं। ये विश्‍वसनीय होते हैं।

ये रत्‍न सुलझा सकता है आपकी हर मुश्किल

ऊपर उठी हुई चिन

ऐसी चिन वाले लोग आकर्षक और ईमानदार होते हैं। निर्णय लेने में ये थोड़े कमज़ोर होते हैं लेकिन मुश्किल वक्‍त से ये कभी भागते नहीं हैं। आर्थिक रूप से ये मजबूत होते हैं।

डबल चिन

ऐसे लोग आकर्षक तो नहीं होते लेकिन इनका जीवन बहुत खुशहाल होता है। इन्‍हें अपने जीवन में पैसे की कोई कमी नहीं होती और इनका परिवार भी बहुत अच्‍छा है। इन्‍हें भाग्‍यशाली कहा जा सकता है।

तो देखिए कि आपकी चिन का क्‍या आकार और आपका स्‍वभाव से इससे मिलता है या नहीं।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi