Saltar al contenido

आज के दिन इन राशियों को हो सकता है आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज के दिन इन राशियों को हो सकता है आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

हर दिन अपने साथ कुछ खास और अलग लेकर आता है। दिनांक 27 दिसंबर का दिन कुछ राशियों के लिए मुश्किल साबित हो सकता है, वहीं कुछ राशियों के लोगों को आज कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है। पढिए आज का राशिफल।

मेष राशि

आज आप आसपास के लोगों के साथ अपने आप को अधिक जुड़ा हुआ महसूस करेंगें। आप परिस्थितियों को लचीले तरीके से अपना पायेंगें। सकारात्मक और रचनात्मक पहल करने के लिए समय अच्छा है।

वृषभ राशि

अपने जीवन में कुछ परिवर्तन और सुधार लाने की सख्त जरूरत आप महसूस करेंगे। प्रेम सम्बन्ध अनुकूल रहेंगें। रिश्तों में किसी भी प्रकार की असहमति आसानी से सुलझ जाएगी। परिजनों से सहायता तथा समर्थन प्राप्त होगा।

Horóscopo 2018

मिथुन राशि

आप नये घर, संपत्ति या वाहन में निवेश करने की योजना बना सकते हैं। परिवार और मित्रगण आपके स्वयं के उद्यम को स्थापित करने के लिए आपकी आर्थिक रूप से सहायता करेंगें। व्यवसायियों को अपने कार्य का विस्तार करने के लिए नए अवसर प्राप्त होंगें।

कर्क राशि

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप अंदर से कुछ परेशान रह सकते है। धैर्य ना खोएं। आनन-फानन में निर्णय न लें। आज यात्रा के लिए अच्छा समय नहीं है।

सिंह राशि

दूसरों की आलोचना करने में अपना समय बर्बाद मत करें। आज का दिन आप के लिए बहुत फलदायक सिद्ध हो सकता है। आप नए विचारों और रणनीति के साथ आगे आयेंगें। वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी।

कन्‍या राशि

सभी प्रकार के तर्क वितर्क और लड़ाई झगडे से दूर रहें। बड़े और प्रमुख निर्णय लेने से बचें। व्यवसाय के दृष्टिकोण से की गयी यात्रायें विशेष रूप से लाभदायक होंगीं।

तुला राशि

धैर्य रखें और अपने आप के साथ ज्यादती न करें। काम का दबाव बढ़ते जाएगा। आप को हर किसी के सामने अपनी प्रतिभा को साबित करने के लिए प्रयास करना होगा। नए निवेश से बचें।

Software Janam Kundali

वृश्चिक राशि

आज चिंताएं स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का कारण बन सकती हैं। कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने सभी विकल्पों का ठीक से विवेचन कर लें। आर्थिक रूप से परिस्थिति मज़बूत रहेगी।

धनु राशि

आज आपका जोश और उल्लास उच्‍चतम रहेंगें। आज अतिरिक्त लाभ उत्पन्न करने के लिए आपके पास पर्याप्त संसाधन रहेंगें। सफलता और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मकर राशि

कोई भी निर्णय लेने से पहले अपनी भावनाओं को फिर से मूल्यांकन करने की कोशिश करें। कलह और विवाद आपके निजी संबंधों को बिगाड़ देंगें। कोई नयी शुरुवात करने से बचें।

कुंभ राशि

वैवाहिक जीवन और प्रेम संबंधों में प्यार और सामंजस्य के मधुर भाव प्रबल रहेंगें। आज आपके व्यावसायिक जीवन में अप्रत्याशित मोड़ आ सकते हैं। अचानक यात्रा कर सकते हैं।

मीन राशि

आज आप सुख सुविधाओं और आनंद का अनुभव करेंगें। आपको अपने कार्य के लिए पुरस्कार, सुखद परिणाम और प्रशंसा प्राप्त होगी। आपकी आय और मुनाफे में बढ़ोतरी होगी।

श्रेष्‍ठ चौघडिया

हिन्दू लूनर दिनांक

शक सम्वत: १ ९ ३ ९ हेमलम्बी

चन्द्रमास: पौष – अमांत

विक्रम सम्वत: २०७४ साधारण

पौष – पूर्णिमांत

गुजराती सम्वत: २०७४

पक्ष: शुक्ल पक्ष

तिथि: नवमी – २५: ५४+ तक

नक्षत्र, योग तथा करण

नक्षत्र: रेवती – २५: ३७+ तक

योग: परिघ – २७: ३३+ तक

प्रथम करण: बालव – १४:२५ तक

द्वितीय करण: कौलव – २५: ५४+ तक

अशुभ समय

दूमुहूर्त: १२:०१ – १२:४२

वर्ज्य: १३:४२ – १५:१८

राहुकाल: १२:२२ – १३:३८

गुलिक काल: ११:०५ – १२:२२

यमगण्ड: ०८:३३ – ० ९: ४ ९

शुभ समय

अभिजीत मुहूर्त: कोई नहीं

अमृत ​​काल: २३:१४ – २४: ४ ९ +

निवास और शूल

दिशा शूल: उत्तर में

राहु काल वास: दक्षिण-पश्चिम में

नक्षत्र शूल: कोई नहीं

चन्द्र वास: उत्तर में २५: ३७+ तक

पूर्व में २५: ३७+ से

आज जन्म लेने वाले बच्चे

आज रेवती के दूसरे पदा में जन्म लेने वाले बच्चों के नाम दो और दौ से रखे जा सकते हैं। ये जातक अपने लक्ष्य को पाने का हुनर ​​रखते हैं। ये बच्चे तेज तर्रार होते हैं। इनसे ज्यादा भरोसेमंद दोस्त और कोई हो ही नहीं सकता है। ये दिल के साफ होते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi