Saltar al contenido

आज के दिन इन राशियों के लोग व्‍यापार में ना करें निवेश वरना…

आज के दिन इन राशियों के लोग व्‍यापार में ना करें निवेश वरना…

हर दिन अपने साथ कुछ खास और अलग लेकर आता है। दिनांक 26 दिसंबर का दिन कुछ राशियों के लिए मुश्किल साबित हो सकता है, वहीं कुछ राशियों के लोगों को आज कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है। पढिए आज का राशिफल।

मेष राशि

नौकरी पेशा लोगों के लिए भी अति व्यस्त रहने की संभावना है। आप आशावादी रहेंगें और बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए अपने कार्य में और अधिक समय का निवेश करेंगें। किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात होगी।

वृषभ राशि

आज का दिन आप के लिए काफी व्यस्त रहेगा। बेहतर व्यापारिक प्रस्तावों के अवसर मिलने की संभावनाएं प्रबल हैं। आपको आय के अतिरिक्त स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। पारिवारिक सहयोग आपके लिए मंगलप्रद साबित होगा।

मिथुन राशि

प्रेम प्रस्ताव आज सफल होंगें। आपका आत्मविश्वास उच्च स्तरीय रहेगा और काम में तरक्की के अधिक से अधिक मौके मिलेंगे। ऋण के लिए आवेदन करने के लिए यह सही समय है।

कर्क राशि

आप की सेहत बढ़िया रहेगी। काम की स्थिति में सुधार होगा। आपकी वफादारी और मेहनत से काम करने की प्रकृति की वजह से आपको मान्यता मिलेगी। कारोबार बहुत लाभदायक रहेगा।

सिंह राशि

स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आज आप बहुत भाग्यशाली महसूस करेंगे। आपकी भौतिकवादी इच्छाओं में से अधिकतर इच्छाएं पूर्ण होंगी।

कन्‍या राशि

अचानक स्वास्थ्य सम्बंधित समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। आपका दृष्टिकोण और अधिक संवेदनशील हो जाएगा। कार्य सफलता में आने वाली अड़चनों से आप कुछ समय के लिए निराश हो सकते हैं।

तुला राशि

पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। आज आप नए लोगों से मिलेंगे। आप आज व्यवसाय सम्बन्धी आत्मविश्वास से भर जायेंगें। यात्रा करते समय सतर्क रहें।

वृश्चिक राशि

दूसरों के विषय में निर्णायक ना बनें। आज आप चीजों को अपने नियंत्रण से बाहर पाएंगें। अचानक उत्पन्न अप्रत्याशित व्यय वित्तीय परेशानी दे सकते हैं।

धनु राशि

सामूहिक गतिविधियों से आप को लाभ होगा। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवन साथी आपका सहायक सिद्ध होगा। किस्मत आपके प्रयासों में आपका भरपूर साथ देगी।

मकर राशि

रोमांस के अवसर स्पष्ट रूप से मिलेंगें। आज का दिन व्यापारियों के लिए एक लाभदायक दिन है। आप लंबित मुद्दों को हल करने में सक्षम होंगें।

कुंभ राशि

आज आप को अनुकूल और लाभदायक परिणाम प्राप्त होंगें। किसी दोस्त या साथी के माध्यम से आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने की सम्भावना है।

मीन राशि

परिवार के सदस्यों के साथ विवाद पैदा हो सकता है और व्यक्तिगत संबंध खराब हो सकते हैं। आज अपने काम से काम रखने में ही समझदारी है। महत्वपूर्ण व्यापारिक निर्णय लेने या नई परियोजनायें आरम्भ करने से बचें।

श्रेष्‍ठ चौघडिया

हिन्दु लूनर दिनांक

शक सम्वत: १ ९ ३ ९ हेमलम्बी

चन्द्रमास: पौष – अमांत

विक्रम सम्वत: २०७४ साधारण

पौष – पूर्णिमांत

गुजराती सम्वत: २०७४

पक्ष: शुक्ल पक्ष

तिथि: अष्टमी – २६: ४४+ तक

नक्षत्र, योग तथा करण

नक्षत्र: उत्तर भाद्रपद – २५: ४८+ तक

योग: वरीयान् – २ ९: २ ९ + तक

प्रथम करण: विष्टि – १४: ४ ९ तक

द्वितीय करण: बव – २६: ४४+ तक

अशुभ समय

दूमुहूर्त: ० ९: १८ – ० ९: ५ ९

वर्ज्य: ११:०१ – १२: ३ ९

२२: ५ ९ – २३:५४

राहुकाल: १४:५४ – १६:१०

गुलिक काल: १२:२१ – १३:३८

यमगण्ड: ० ९: ४ ९ – ११:०५

शुभ समय

अभिजीत मुहूर्त: १२:०१ – १२:४२

अमृत ​​काल: २०:५२ – २२:३०

निवास और शूल

दिशा शूल: उत्तर में

राहु काल वास: पश्चिम में

नक्षत्र शूल: कोई नहीं

चन्द्र वास: उत्तर में

आज जन्म लेने वाले बच्चे

आज उत्तरा भाद्रपदा के दूसरे पदा में जन्म लेने वाले बच्चों के नाम थ, था, थी, थि, थू, थु, थे, थै, थो और थौ से रखे जा सकते हैं। ये जातक अपने लक्ष्य को पाने का हुनर ​​रखते हैं। ये बच्चे तेज तर्रार होते हैं। इनसे ज्यादा भरोसेमंद दोस्त और कोई हो ही नहीं सकता है। ये दिल के साफ होते हैं।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Página de Facebook de AstroVidhi