Saltar al contenido

आखिर क्‍यों गिर रही है ओलंपिक में भारत की साख

rio-2

रियो ओलंपिक का आगाज़ हुए 12 दिन से ज्‍यादा हो गए हैं लेकिन अब तक भारत की झोली में कोई बड़ी जीत नहीं आई है। भारतीय खिलाडियों के हाथ लगातार हार लग रही है। ऐसे में चिंता का विषय है कि हर बार ओलंपिक में अपने हुनर ​​का परचम लहराने वाले भारतीय खिलाडियों के अथक प्रयासों के बावजूद उन्‍हें सफलता क्‍यों नहीं मिल पा रही है। रियो ओलंपिक में भारत की हार का प्रमुख कारण इसकी बदलती ग्रहीय दशा भी है। तो आइए एक नज़र डालते हैं रियो में भारत की हार के लिए जिम्‍मेदार ग्रहों की दशा पर -:

Software de Kundli

Rio-2– चंद्रमा की महादशा में मंगल की अंतर्दशा चल रही है और मंगल, भारत की कुंडली में बारहवें भाव का आधिपति होकर मारक भाव में बैठा है। द्वितीय और सप्‍तम भाव दोनों ही मारक भाव हैं। मंगल मारकेश और द्वादशेश होकर दूसरे भाव में बैठा है। इससे भारत के टॉप खिलाडी अच्‍छा प्रदर्शन देने के बावजूद पदक हासिल नहीं कर पाएंगें।

– दुनिया में केवल टॉप 5 ही जिम्‍नास्टिक खिलाड़ी हैं जिसमें भारत की दीपा करमाकर का नाम भी आता है। टॉप 5 में नाम आने और हुनर ​​से लबरेज़ होने के बावजूद रियो ओलंपिक में दीपा एक नंबर से पीछे रह गईं।

Horóscopo hindi 2019

– राहु का प्रत्‍यंतर चल रहा है और राहु बारहवें भाव में है। इस दशा के कारण भारतीय खिलाडियों के पैर या कंधे में चोट लगने की संभावना है।

– ग्रहों की दशा तो यही कहती है कि इस बार कड़ी मेहनत के बाद भी भारत को कोई पदक हासिल नहीं होगा और भारत के हाथ निराशा ही लगेगी।

किसी भी जानकारी के लिए Llamada करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook