Saltar al contenido

अगर ज्‍योतिष के नाम पर ठगने से बचना है तो जरूर पढ़ें ये खबर

अगर ज्‍योतिष के नाम पर ठगने से बचना है तो जरूर पढ़ें ये खबर

हाल ही में मेरे साथ ऐसी घटना हुई जिसने ज्‍योतिष के प्रति मेरा विश्‍वास बढ़ा दिया साथ ही मुझे ये सबक भी दिया कि ज्‍योतिषाचार्य का चयन बहुत सोच समझ कर करना चाहिए। ऐसे ही किसी की बातों में आकर समय और धन व्‍यर्थ करके ना तो कुछ हासिल होता है और साथ ही ज्‍योतिष जैसे सच्‍चे विज्ञान से विश्‍वास भी उठ जाता है।

चलिए मैं आपको अपने साथ हुई सच्‍ची घटना सुनाता हूं। नौकरी छूटने के कारण मेरी स्थिति बहुत दयनीय हो गई थी। 8 महीनों से मैने कोई काम नहीं किया था और इस कारण एक-एक पैसे का मोहताज हो चुका था। आप सोच सकते हैं मैं कैसा महसूस कर रहा था।

इसी बीच मेरी नज़र AstroVidhi.com पर पड़ी मैंने फोन किया मेरी बात आचार्य अभिनव से करवाई गई।

उन्‍होंने बिना किसी लोभ के मुझसे बात की। मेरी जन्‍म कुंडली देखकर उन्‍होंने मुझे बताया कि मेरी कुंडली में शनि और मंगल की उपस्थिति ही ऐसी है जिसके कारण मुझे कष्‍ट उठाने पड़ रहे हैं। इसके उपरांत मेरी कुंडली में दूसरे ग्रहों की समीक्षा की और मुझे समझाया कि कैसे मैं जीवन में समस्‍याओं से दूर रहकर सफल हो सकूंगा।

सबसे महत्‍वपूर्ण बात यह कि अपना इतना समय देने के लिए मुझसे किसी ने कभी भी कोई पैसे की बात नहीं की।

इसके बाद आचार्य जी ने मुझे एमिथिस्‍ट (कटेला) पहनने की सलाह दी जिसे मैंने AstroVidhi.com से ही मंगवाया और धारण किया। धारण करने के बाद से ही मुझे अच्‍छा महसूस होने लगा और आचार्य जी के बताए हुए समय पर ही (उनसे मेरी बात के 19 दिन बाद) मुझे एक अच्‍छी कंपनी से ऑफर आ गया।

Horóscopo 2019

जैसे ही मुझे नौकरी मिलने की खबर मिली सबसे पहले मैंने यह खुशखबरी आचार्य अभिनव को सुनाई और फोन करके उनका आशीर्वाद लिया। आज एक माह पूरा होने के बाद मैं खुद आचार्य जी से मिलने आया और अपनी पहली सैलेरी से आचार्य जी को खुशी मन से दक्षिणा दी और आशीर्वाद लिया साथ ही यह निश्‍चय भी किया कि जीवन में छोटा बड़ा हर कदम आचार्य जी के मार्गदर्शन में ।

जय माता दी।

आप भी आचार्य अभिनव से अपनी जन्‍म कुंडली दिखाएं और उनके दिखाए मार्ग पर चलकर जीवन को संतुष्टि की ओर ले जाएं।

आचार्य अभिनव ज्‍योतिषाचार्य फोन न. 8448891194

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Astrólogo en Facebook