Saltar al contenido

अगर आप भी करते हैं रोज़ ये 5 काम तो समझ जांए जल्‍द ही …

अगर आप भी करते हैं रोज़ ये 5 काम तो समझ जांए जल्‍द ही ...

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्‍यक्‍ति होगा जिसे पैसों की कमी या चाहत ना हो। हर कोई अपने जीवने को समृद्ध और सुखी बनाने के लिए दिन-रात मेहनत करता है और खूब धन कमाने के लिए प्रयास करता है।

मेहनत करने के बाद भी कई लोगों को ये शिकायत रहती है कि उन्‍हें मेहनत के मुताबिक फल या धन नहीं मिल पाता है और इस वजह से उनकी जरूरतें भी पूरी नहीं हो पाती हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि इसके पीछे का कारण आपकी कुछ आदतें हो सकती हैं।

सुनने में आपको ये आदतें बहुत आम लगती होंगीं लेकिन इनकी वजह से धन की देवी मां लक्ष्‍मी आपसे नाराज़ हो सकती हैं और आपको दरिद्र एवं गरीब बना सकती हैं।

Horóscopo 2019

तो चलिए जानते हैं उन आदतों के बारे में जो आपको गरीब और दरिद्र बना सकती हैं।

सोने का समय बना सकता है गरीब

अगर आप सूर्योदय के बाद उठते हैं या सूर्यास्‍त के समय सोते हैं तो आपकी ये दोनों ही आदतें देवी लक्ष्‍मी को आपसे रूष्‍ट कर सकती हैं। दिन के इन दो समय पर सोने वाले लोगों पर किसी भी देवी-देवता की कृपा नहीं रहती है। अगर आप ये आदतें छोड़ देंगें तो आपको अपनी मेहनत का फल मिलने लगेगा।

Software Janam Kundali

गंदे कपड़े भी बना सकते हैं गरीब

कपड़ों के गंदे और कटे-फटे होने पर भी मां लक्ष्‍मी नाराज़ हो जाती हैं। गंदे कपड़े पहनते हैं या आपके घर में गंदगी रहती है तो आपको धन की कमी हो सकती है। अस्‍वच्‍छ घरों में कभी भी मां लक्ष्‍मी वास नहीं करती हैं।

रसोईघर में अंधेरा

सुबह और शाम के दैवीय शक्‍तियों का संचार ज्‍यादा होता है। इस समय पर घर और दुकान के साथ-साथ रसोईघर में भी अंधेरा नहीं रखना चाहिए। रोज़ सुबह और शाम के समय एक दीपक जरूर जलाएं।

पल में गरीबी दूर करेगा ये उपाय

बड़ों का अपमान बनाता है गरीब

जो व्‍यक्‍ति साधु-संतों या अपने घर के बड़े-बुजुर्गों का अपमान करता है, उन पर भी धन की देवी मां लक्ष्‍मी की कृपा नहीं होती हैं। ऐसे लोगों को लाख कोशिशों के बाद भी धन लाभ या मनवाहा फल नहीं मिल पाता है। इस आदत को तुरंत छोड़ दें वरना आपको गरीब होने में देर नहीं लगेगी।

क्रोध करने वाला भी नहीं होता अमीर

जो व्‍यक्‍ति बेवजह गुस्‍सा करता हो, शास्‍त्रों के अनुसार उस पर भी देवी लक्ष्‍मी की कृपा नहीं होती है। जिस घर में क्‍लेश का माहौल रहता हो, वहां पर भी लक्ष्‍मी जी का वास नहीं रहता है। बेवजह या बात-बात पर गुस्‍सा करने की आदत को तुरतं छोड़ दें।

गरीबी दूर करने का उपाय

शुक्र धन और समृद्धि का कारक है। जिस व्‍यक्‍ति पर शुक्र की कृपा होती है वो कभी भी किसी भी हाल में गरीब नहीं हो सकता है। अगर आप गरीबी से दूर रहना चाहते हैं या आपको पैसों की कमी रहती है तो आपको चमत्‍कारिक शुक्र मेखला अंगूठी धारण करनी चाहिए। इस अंगूठी में जडित रत्‍नों के प्रभाव से कोई भी व्‍यक्‍ति धन और सुख की प्राप्‍ति कर सकता है।

शुक्र मेखला अंगूठी प्राप्‍त करने के लिए यहां क्‍लिक करें

किसी भी जानकारी के लिए Llame al करें: 8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Me gusta और Seguir करें: Mejor astrólogo en Delhi